संजीवनी टुडे

सुशांत सिंह सुसाइड केस में आया नया मोड़, अब संजय लीला भंसाली से होगी पूछताछ

संजीवनी टुडे 02-07-2020 20:57:02

फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, वहीं मुंबई पुलिस इस केस की हर एंगल से जांच करने में जुटी हुई है। मुंबई पुलिस अब तक रिहा चक्रवर्ती, यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा, संजना सांघी सहित कई सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी हैं। वहीं अब इस केस में मुंबई पुलिस पूछताछ के लिए फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को समन भेजा है। 

दरअसल फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था। ये तीन फिल्में बाजरीव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत थी। सुभाष झा ने कहा है कि जब सुशांत फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं बनी तो उस दौरान संजय लीला भंसाली ने उन्हें फिल्म बाजीराव मस्तानी ऑफर की थी। ये बात खुद संजय लीला भंसाली ने कही थी।  

susant

सुभाष झा ने आगे कहा है कि सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए। इसके बाद संजय लीला भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और उसके बाद पद्मावत के लिए भी अप्रोच किया था। संजय लीला भंसाली आज के समय में सबसे बड़े डायरेक्टर हैं और उनकी तीन-तीन फिल्मों को सुशांत ने एक्सेप्ट नहीं किया। इसके बाद इस बात में कहां तक दम है कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें बायकॉट कर रहे थे। संजय लीला भंसाली के अलावा जर्नलिस्ट विक्की ललवानी को भी पूछताछ के लिए पुलिस ने बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया है।

susant

बता दें हाल ही में मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना सांघी से पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद संजना दिल्ली अपने घर वापस लौट गई। संजना ने एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि शायद वो अब दोबारा फिल्म इंडस्ट्री में ना लौटे।c

यह खबर भी पढ़े: भारत के साथ तनाव के बाद चारों तरफ से घिरा चीन, अब म्यांमार ने दी ऐसी चेतावनी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended