संजीवनी टुडे

New Song 'पागल' ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाई, रैपर बादशाह ने बनाया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

संजीवनी टुडे 13-07-2019 10:10:33

रैपर बादशाह ने एक से बढ़कर एक गाने दिए है। उनके गाने रिलीज होते ही सबकी पहली पसंद बन जाते है। वही अब हाल ही में उनका एक नया गाना काफी पॉपुलर हो रहा है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड में रैपर बादशाह ने एक से बढ़कर एक गाने दिए है। उनके गाने रिलीज होते ही सबकी पहली पसंद बन जाते है। वही अब हाल ही में उनका एक नया गाना काफी पॉपुलर हो रहा है। 

BNMBN

इस गाने के लिरिक्स है ‘तेरी मम्मी की जय, क्या चीज़ बनाई’ और हुक लाइन है ‘लड़की पागल है, पागल है, पागल है।' इस ढाई-तीन मिनट के गाने में कई ऐसी चीज़ें हैं, जिसे ऑब्जेक्टिफिकेशन वाले सेक्शन में बड़े आराम से रखा जा सकता है। इस गाने ने वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस गाने से साउथ कोरियन बैंड को पीछे छोड़कर एक दिन में 75 मिलियन से ज्यागा व्यूज मिले हैं। गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बादशाह ने लिखा- हमने कर दिखाया। 'पागल' की वीडियो 24 घंटे में दुनिया में सबसे ज्यादा देखी गई है। जय हिंद। मुझे भारतीय होने पर गर्व है।

BNMBN

11 जुलाई को रिलीज़ किए जाने के 24 घंटे भीतर इसे 07 करोड़ 50 लाख बार यूट्यूब पर देखा गया है। ऑनलाइन मीडिया में 24 घंटे के भीतर ये दुनिया का दूसरा सबसे ज़्यादा देखा गया है। पहले नंबर पर 2017 में आई साइकोलॉजिकल-हॉरर फिल्म ‘रिंग्स’ का एक प्रमोशनल प्रैंक है। इस प्रैंक को फेसबुक पर 24 घंटे में 20 करोड़ बार देखा गया था। इस लिहाज़ से बादशाह 24 घंटे में 7.5 करोड़ व्यूज़ का आंकड़ा छूने वाले इंडिया ही नहीं दुनिया के पहले आर्टिस्ट बन गए हैं। 

BNMBN

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

आपको बता दें इस गाने के के लीरिक्स को लेकर फैंस थोड़ा मजाक और इसका विरोध भी कर रहे हैं, लेकिन गाने ने अपने रिकॉर्ड से पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। इसके साथ ही यह गाना ऐसा है, जो किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकता है। 'पागल' को गाने के साथ ही इसके लीरिक्स और म्यूजिक भी बादशाह ने खुद दिये हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended