संजीवनी टुडे

नील न‍ितिन के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, इंस्टाग्राम पर शेयर की न्यूज

संजीवनी टुडे 24-04-2018 09:06:25

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश इस समय सुर्खियों में हैं। खबर है की जल्द ही उनके घर में एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है। जी हां, उनकी पत्नी रुक्म‍िणी सहाय प्रेग्नेंट हैं। उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया एक पोस्ट इस खबर की पुष्टि करता है। नील ने एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें लिखा है- जल्द आने वाला है।

 

Now we will be THREE 👶🏼

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

आपको बता दें नील और रुक्म‍िणी की शादी 9 फरवरी 2017 को हुई थी। रुक्मिणि सहाय एविएशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई थीं। दोनों के माता-पिता एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। साल 1989 में जन्मी रुक्मिणी सहाय ने इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट से पढ़ाई की है और अपना करियर एविएशन सेक्टर में बनाया है। रुक्मणी 29 साल की हैं और नील उनसे 6 साल बड़े हैं। फिल्मी करियर की बात करें तो नील जल्द ही फिल्म ‘साहो’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। 

nil

खबरों के मुताबिक साहो फिल्म की कहानी चोर पुलिस वाली कहानी पर आधारित होगी, ख़बर है कि फिल्म के सारे ही शेड्स ग्रे होंगे। प्रभास इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। लेकिन उनके किरदार के बारे में दर्शकों को फिल्म के अंत तक भी जानकारी नहीं मिलेगी। इस फिल्म में एक्शन को भी अलग रूप से दर्शाने की तैयारी है। 

मात्र 29.21 लाख में जगतपुरा जयपुर में 100 वर्गगज में विला 9314301194

बता दें कि इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी नेगेटिव किरदारों में ही नज़र आने वाले हैं।

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now