संजीवनी टुडे

आदित्य के साथ शादी की बात पर पहली बार बोलीं नेहा, जो कुछ हुआ वो सभी को एंटरटेन के लिए था

संजीवनी टुडे 18-02-2020 09:35:31

14 फरवरी को आदित्य नारायण और नेहा कक्‍कड़ की शादी होगी। लेकिन ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। अब इस मामले में नेहा ने खुलासा किया है।


नई दिल्ली । कई दिनों से चर्चा चल रही थी कि 14 फरवरी को आदित्य नारायण और नेहा कक्‍कड़ की शादी होगी। लेकिन ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। अब इस मामले में नेहा ने खुलासा किया है। 

Neha Kakkar

दरअसल, विरल भयानी ने नेहा का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने भाई और दोस्तों के साथ डिनर करके बाहर आ रही थीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए विरल ने कैप्शन लिखा था, नेहा की शादी?

Neha Kakkar

इस वीडियो पर नेहा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कोई शादी नहीं है विरल...मैं सिंगल हूं। आदि हमेशा स्क्रीन पर मुझसे शादी के लिए पूछता था और मैं हमेशा उसे मना करती थी। बाकी जो कुछ हुआ वो सभी को एंटरटेन के लिए था। मैं खुद को बहुत खुशनसीम मानती हूं कि मैं लोगों को एंटरटेन और खुश कर पाती हूं अपने म्यूजिक से।'

Neha Kakkar

शादी और प्‍यार का यह पूरा किस्‍सा महज टीआरपी बटोरने के लिए था। यह सब कितना अजीब है क‍ि पहले प्‍यार, इश्‍क और मोहब्‍बत को पेश किया गया, फिर दर्शकों को जोड़ने के लिए उनकी भावनाओं को 'शादी' जैसे पवित्र शब्‍द से जोड़ा गया। बाद में वही सब एक 'मजाक' बन गया। 

यह खबर भी पढ़े:तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता का बोल्ड अंदाज, फोटो देख छूट जाएंगे आपके भी पसीने

यह खबर भी पढ़े:बिग बॉस 14 को होस्ट नहीं करेंगे सलमान, जानिए वजह

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended