संजीवनी टुडे

नेहा कक्कड़ ने कोरकेंद्र ग्राउंड्स में अपना लाइव परफॉरमेंस देकर फैंस का जीत लिया दिल

संजीवनी टुडे 11-12-2019 12:30:34

नेहा कक्कड़ ने मुंबई के कोरकेंद्र ग्राउंड्स में अपनी एनर्जी अपनी प्यारी सी आवाज और एक मुस्कुराहट के साथए अपना लाइव परफॉरमेंस देकर फैंस का दिल जीत लिया। नेहा ने हजारों लोगों के सामने अपनी परफॉरमेंस दी और इस रात को और बेहतरीन बनाने के लिए लोगों ने नेहा को चीयर्स भी किया।


मुंबई। नेहा कक्कड़ ने मुंबई के कोरकेंद्र ग्राउंड्स में अपनी एनर्जी अपनी प्यारी सी आवाज और एक मुस्कुराहट के साथए अपना लाइव परफॉरमेंस देकर फैंस का दिल जीत लिया। नेहा ने हजारों लोगों के सामने अपनी परफॉरमेंस दी और इस रात को और बेहतरीन बनाने के लिए लोगों ने नेहा को चीयर्स भी किया। हसीत संजगिरी और आस्था विनायक एंटरटेनमेंट ने मुंबई में प्रैक्टिकल प्रोडक्शंस के तहत एक लाइव सिंगिंग शो आयोजित किया था।

नेहा कक्कड़ के साथ ही वहां मौजूद मधुर शर्मा कुणाल पंडित विभु पाराशर टोनी कक्कर और एंकर रविराज ने भी दर्शकों को इंटरटेन करने में कोई कसर नही छोड़ा। लाइव सिंगिंग शो में सभी सिंगर्स के हिट गानों को परफॉर्म किया गया और ऑडियंस ने इस लाइव कंसर्ट को बखूबी इंज्वाय किया। पार्टी का मूड सेट किया गया था और सभी दर्शक इस कंसर्ट का आनंद ले रहे थे।

इस कंसर्ट में धीमे धीमे हौली हौलीए कोका कोला बिजली की तार जैसे पॉपुलर गाने गायें गए। टीम का तालमेल गजब का था और इस कंसर्ट को देखना सही मायने में पैसा वसूल था। नेहा के हिट गाने को ऑडियंस दो बार सुनना चाहते थेए लेकिन दुख की बात यह है कि पार्टी को समाप्त होना था।

नेहा ने अपने करियर की शुरुआत इंडियन आइडल में एक पार्टिशिपेंट के रूप में की थी और अब नेहा उसी शो में एक जज हैं। नेहा की कामयाबी एक बेंचमार्क है और उनकी ग्रेट म्यूजिक स्टाइल और सेंस इसे साबित करते है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended