संजीवनी टुडे

NCB जांच में 2 कॉमेडियन के नाम आए सामने, आने वाले दिनों में जांच होने की संभावना

संजीवनी टुडे 24-11-2020 10:53:50

भारती सिंह व उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 15 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इन दोनों की जमानत का विरोध किया लेकिन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने एनसीबी की दलीलों को खारिज कर दिया।


नई दिल्ली। भारती सिंह व उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 15 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इन दोनों की जमानत का विरोध किया लेकिन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने एनसीबी की दलीलों को खारिज कर दिया। एनसीबी ने खार दांडा इलाके में एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था। उसकी निशानदेही पर शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारकर 86.5 ग्राम मारीजुआना बरामद किया था। इस मामले में पूछताछ के बाद शनिवार को भारती सिंह को और रविवार को उनके पति हर्ष को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। 

मजिस्ट्रेट कोर्ट ने भारती व हर्ष को रविवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद एनसीबी ने भारती सिंह को भायखला महिला जेल में व हर्ष को तलोजा जेल में भेज दिया था। भारती सिंह व हर्ष के वकील ने इस मामले में जमानत के लिए मजिस्ट्रेट कोर्ट में रविवार को ही आवेदन प्रस्तुत कर दिया था। इस मामले की सुनवाई करने के बाद मजिस्ट्रेट कोर्ट ने भारती सिंह और हर्ष को 15 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत देने का आदेश जारी किया है। इसके साथ ही कोर्ट ने दोनों को एनसीबी की जांच में सहयोग करने का भी आदेश दिया है। 

वहीं, अब सूत्रों के अनुसार एनसीबी की शुरुआती जांच के बीच दो कॉमेडियन के नाम ड्रग्स मामले में सामने आए हैं। इसी वजह से आने वाले दिनों में दोनों कॉमेडियन की जांच होने की संभावना है। इसके अलावा इन दोनों के साथ गिरफ्तार किए हुए ड्रग पेडलर से मिली हुई जानकारी के अनुसार और कई बड़े नाम एनसीबी की जांच के दायरे में आने की संभावना है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इन दो कॉमेडियंस के नाम सबसे आगे हैं। एनसीबी ने अभी तक इन दोनों नामों का खुलासा नहीं किया लेकिन सूत्रों के अनुसार जो जानकारी प्राप्त हुई है उसमें इन दोनों के नाम का समावेश है। एनसीबी इनके खिलाफ और भी सबूत इकट्ठा कर रही है और आने वाले दिनों में इन दोनों की जांच होने की संभावना है। 

यह खबर भी पढ़े: जिंदगी और मौत से लड़ रहे थे राणा दग्गुबाती, बोले- मेरी दोनों किडनी फेल हो गई और 70 पर्सेंट चांस स्ट्रोक.. देखें VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended