संजीवनी टुडे

नवाब साब के साथ जबरिया जोड़ी जमाना चाहती है परिणीति

संजीवनी टुडे 25-07-2019 12:48:13

परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खान के साथ जबरिया जोड़ी जमाना चाहती है। परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी वाली फिल्म 02 अगस्त को रिलीज होने वाली है।


मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खान के साथ जबरिया जोड़ी जमाना चाहती है। परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी वाली फिल्म 02 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

bvn

फिल्म के दोनों लीडएक्टर्स ने कपिल शर्मा शो में फिल्म का प्रमोशन किया। कपिल शर्मा शो के सेट पर परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि वह सैफ अली खान को किडनैप करना चाहती हैं।

bvn

शो में कपिल शर्मा ने मजाक करते हुए परिणीति से पूछा, यदि मौका मिले तो वह किस बॉलीवुड स्टार के साथ अपनी जबरिया जोड़ी बनाना चाहेंगी? जवाब में परिणीति चोपड़ा ने कहा , यदि मुझे मौका मिला तो मैं यकीनन ही सैफ अली खान को किडनैप करना चाहूंगी। मैं उनके साथ अपनी जबरिया जोड़ी बनाना पसंद करूंगी।

bvn

परिणीति चोपड़ा ने कहा, “मैंने उन्हें हमेशा से बेहद पसंद किया है। मैंने करीना को भी ये बात बताई है। करीना यह बात जानकर सहज हैं कि मैं सैफ को पसंद करती हूं।”

bvn

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

गौरतलब है कि फिल्म जबरिया जोड़ी एक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म बिहार की चर्चित परंपरा पर आधारित है जहां शादी के लिए दूल्हे को किडनैप कर लिया जाता है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now