संजीवनी टुडे

National Film Awards: साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड

संजीवनी टुडे 10-08-2019 04:02:00

साउथ सिनेमा की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश तमिल मलयालम और तेलुगू फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि कीर्ति दक्षिण भारतीय इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा हैं।


मुंबई। साउथ सिनेमा की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश तमिल, मलयालम और तेलुगू फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि कीर्ति दक्षिण भारतीय इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा हैं।

यह खबर भी पढ़े: National Film Award: कड़े विरोध में रिलीज़ हुई फिल्म पद्मावत के सॉन्ग घूमर को दो अवॉर्ड, खुले गाने से जुड़े कई राज

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा के दौरान कीर्ति को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला है। बता दें कीर्ति सुरेश तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कीर्ति सुरेश ने अभिनय के साथ साथ भारतीय पहनावे को लेकर भी पूरे हिंदुस्तान में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। 

Image

सूत्रों के अनुसार कीर्ति के बारे में कहा जाता है कि वो वेस्टर्न लुक में बहुत कम दिखाई देती हैं और अधिकतर भारतीय ड्रेस में ही दिखाई देती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कीर्ति सुरेश अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ज्यादा बोल्ड पोज में तस्वीरें पोस्ट नहीं करती हैं, जबकि उनके अधिकतर फोटो साड़ी या सूट में ही हैं। 

Image

सूत्रों के मुताबिक कीर्ति ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर ही सिनेमा के क्षेत्र में कदम रख लिया था। उन्होंने पहली बार साल 2000 यानी 8 साल की उम्र में फिल्म में काम किया था।

Image

इसके बाद उन्होंने फैशन डिजाइन में पढ़ाई की और उसके बाद 2013 में मलायलम फिल्म गीतांजलि में लीड रोल में काम किया। उसके बाद उन्हें काफी प्रसिद्धी प्राप्त हुई।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि समारोह के दौरान बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को साझा रुप में मिला है। आयुष्मान खुराना को फिल्म अंधाधुन और विक्की कौशल को उरी के लिए यह पुरष्कार दिया गया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended