संजीवनी टुडे

नसीरुद्दीन शाह ने फिल्मों से दूरी की बताई वजह, कहा- क्या करूं मुझे कोई काम ही नहीं देता

संजीवनी टुडे 22-08-2019 10:02:19

नसीरुद्दीन शाह इन दिनों फ़िल्मी पर्दे से दूर है। उन्होंने हाल ही बताया हैं कि वह इंट्रेस्टिंग ऑफर नहीं मिलने से फिल्मों से दूर हैं।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह इन दिनों फ़िल्मी पर्दे से दूर है। उन्होंने हाल ही बताया हैं कि वह इंट्रेस्टिंग ऑफर नहीं मिलने से फिल्मों से दूर हैं।

यह खबर भी पढ़े:VIDEO: सारा अली को इस एक्ट्रेस ने कहा- बेबी काओ, मिला ये दमदार जवाब

XCVXCV

उन्होंने अपने काम से जुड़े मामले पर बड़ा बयान दिया है। नसीर से सवाल किया गया कि क्या वजह है आज कल आप बड़े परदे से गायब हैं, फिल्मों में दिखाई नहीं देते हैं? नसीर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'क्या करूं मुझे कोई काम ही नहीं देता है।' हालांकि जवाब के बाद नसीर जोर से हंसते भी हैं। सवाल फिर से किया गया कि क्या इन दिनों मन मुताबिक रोल नहीं मिल रहे या आपको स्क्रिप्ट पसंद नहीं आ रही?

XCVXCV

नसीर कहते हैं, 'फ्रैंकली कहूं तो बॉम्बे ( मुंबई ) फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से इन दिनों कोई इंट्रेस्टिंग ऑफर आया भी नहीं है। पिछले 2 सालों में मैंने एक वेब सीरीज में काम किया है और एक बांग्ला फिल्म कलकत्ता ( कोलकाता ) में की है। उसके अलावा मैंने कोई काम नहीं किया है। बंबई ( मुंबई ) में बनाई जा रही फिल्में मुझे बहुत ज्यादा दिलचस्प नहीं लगती हैं। 

XCVXCV

इंटरनेट सोशल साइट पर आपके बारे में लोग बहुत अपशब्द लिखते हैं? जवाब में शाह कहते हैं, 'जिन लोगों के पास कोई काम नहीं है, वह फेसबुक में बैठकर मुझे गालियां देते रहते हैं, उनकी तरफ कोई क्यों ध्यान दे।' 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो नसीर एक शॉर्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं, इस फिल्म का नाम 'हाफ फुल' है। फिल्म में शाह के अलावा विक्रांत मेस्सी हैं। 12 मिनट की इस लघु फिल्म को करण रावल ने निर्देशित किया है। यह फिल्म अपने अंतद्वंद्व से जूझ रहे एक युवा की कहानी है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended