संजीवनी टुडे

'आशिक बनाया आपने' फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पर लगाए थे ये आरोप

संजीवनी टुडे 13-06-2019 17:00:08

पिछले साल मी टू मूवमेंट के दौर में तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों के सिलसिले में एक बड़ी खबर मिली है।


मुंबई। पिछले साल मी टू मूवमेंट के दौर में तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों के सिलसिले में एक बड़ी खबर मिली है। खबर के अनुसार, इस केस की सुनवाई कर रही स्थानीय अदालत को पुलिस ने बताया है कि इस मामले की जांच के दौरान नाना के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में बी समरी के तहत चार्जशीट फाइल कर दी है। कानूनी भाषा में समझा जाए, तो पुलिस को आरोपों को प्रमाणित करने के लिए कोई तथ्य नहीं मिले हैं। कानूनी जानकारों का कहना है कि अगर अदालत पुलिस की इस चार्जशीट को स्वीकार कर लेती है, तो नाना के खिलाफ केस नहीं बनेगा। अदालत इसके अलावा पुलिस को मामले की फिर से जांच करने के आदेश भी दे सकती है। पुलिस की इस चार्जशीट को नाना पाटेकर के लिए बडी राहत के तौर पर देखा जा रहा है। 

 

पिछले साल सितंबर में देश में मीटू आंदोलन की शुरुआत में तनुश्री दत्ता ने दस साल पहले एक फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान नाना द्वारा उनको कथित तौर पर गलत तरीके से छूने के आरोप लगाए थे। इस मामले में तनुश्री दत्ता ने निर्देशक राकेश सावंत, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को भी वादी बनाया था। तनुश्री दत्ता का आरोप था कि नाना की हरकतों पर ये दोनों चुप खड़े तमाशा देखते रहे। इन दोनों ने तनुश्री के आरोपों को खारिज करते हुए नाना को बेकसूर बताया था। उस वक्त तनुश्री दत्ता ने गुस्से में सेट छोड़ दिया था, जिसे लेकर उनकी कार के साथ तोड़ाफोड़ी की हरकत भी हुई थी। उस वक्त कार में तनुश्री का परिवार भी था। 

तनुश्री के आरोपों को सिरे से नकारते हुए नाना ने उनको अपनी बेटी जैसा बताया था। पिछले साल इस मामले के तूल पकडने के बाद नाना ने खुद को साजिद नडियाडवाला की फिल्म हाउसफुल 4 अलग कर लिया था। इस प्रकरण के बाद बालीवुड में कई दिग्गजों पर महिलाओं की ओर से यौन शोषण के आरोप लगे, जिनमें आलोकनाथ, साजिद खान, सुभाष घई, अनु मलिक, कैलाश खेर, विकास बहल, भूषण कुमार, सुभाष कपूर, विपुल शाह, मुकेश छाबड़िया, आशीष सिंह, लव रंजन के नाम प्रमुख रहे। आलोकनाथ हाल ही में अजय देवगन के साथ फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आए। आलोकनाथ जमानत पर चल रहे हैं। निर्देशक विकास बहल की ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में वापसी हो गई। सुभाष घई के खिलाफ मामला वापस ले लिया गया। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From entertainment

Trending Now