संजीवनी टुडे

'मेंटल है क्या' का बदलेगा नाम, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को दिया U/A सर्टिफिकेट

संजीवनी टुडे 28-06-2019 14:32:14

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म मेंटल है क्या अगले महीने रिलीज होने वाली है लेकिन फिल्म के नाम को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में कंगना ने फिल्म को लेकर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से मुलाकात की।


नई दिल्ली । कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'मेंटल है क्या' अगले महीने रिलीज होने वाली है लेकिन फिल्म के नाम को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में कंगना ने फिल्म को लेकर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से मुलाकात की। इस मीटिंग में जूरी द्वारा यह फैसला लिया गया कि फिल्म में थोड़े बहुत बदलाव किए जाएंगे हालांकि फिल्म के किसी सीन पर कैंची नहीं चली है, लेकिन फिल्म के नाम को बदलने का फैसला ले लिया गया है।

fghfgh

खबरों के मुताबिक फिल्म का प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स जल्द ही जानकारी देगा। फिल्म को U/A सर्टिफिकेट मिल चुका है।

fghfgh

फिल्म की घोषणा के तुरंत बाद इंडियन साइकैट्रिक सोसाइटी ने सेंसर बोर्ड में फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि फिल्म का टाइटल अपमानजनक है और इसमें बदलाव होना चाहिए। 

fghfgh

उन्होंने सीबीएफसी चीफ प्रसून जोशी को कहा था कि फिल्म मेंटल हेल्थ केयर अधिनियम 2017 के कई वर्गों का उल्लंघन करती है। उनका कहना था कि यह दिमागी रूप से बीमार लोगों के लिए खराब भाषा इस्तेमाल करने जैसा है। दिमागी बीमार लोगों के लिए पागल है क्या और मेंटल है क्या जैसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इस सबके अलावा बता दें कि कुछ दिनों पहले यह भी खबरें सामने आईं थीं कि फिल्म के नाम को 'मेंटल है क्या' से बदलकर 'सेंटिमेंटल है क्या' किया जा सकता है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिल्म 26 जुलाई  को रिलीज होगी।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended