संजीवनी टुडे

'नच बलिए 9': डांस के दौरान इस एक्ट्रेस ने राहुल महाजन को जड़ा थप्पड़

संजीवनी टुडे 17-07-2019 13:22:26

नच बलिए 9 इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो का जल्द ही प्रीमियर होने वाला है। इस शो में अल्लाह सितारें भाग लेने की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में इस शो के प्रीमियम में सीरियल सर्वगुण संपन्न की एक्ट्रेस श्रेनु पारिश और बिग बॉस की एक्स प्रतियोगी राहुल महाराज भी बतौर गेस्ट पहुंचे थे।


नई दिल्ली । टीवी का मशहूर डांस कार्यक्रम 'नच बलिए 9’ इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो का जल्द ही प्रीमियर होने वाला है। इस शो में अल्लाह सितारें भाग लेने की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में इस शो के प्रीमियम में सीरियल सर्वगुण संपन्न की एक्ट्रेस श्रेनु पारिश और बिग बॉस की एक्स प्रतियोगी राहुल महाराज भी बतौर गेस्ट पहुंचे थे। 

cvbcv

खबर के अनुसार डांस रिहर्सल के दौरान श्रेनु पारिश ने राहुल महाजन को थप्पड़ जड़ दिया है। कहा जा रहा है कि ये थप्पड़ जानबूझकर मारा गया था।

cvbcv

राहुल और श्रेनु सॉन्ग ''सेकंड हैंड जवानी'' की रिहर्सल कर रहे थे। सीन में कॉमेडी दिखाने के लिए श्रेनु को राहुल को थप्पड़ मारना था। श्रेनु राहुल को थप्पड़ मारने से हिचकिचा रही थीं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

राहुल ने खुद कहा था कि वह श्रेनु बिना किसी हिचक के उनको रिहर्सल में थप्पड़ मारें। ताकि कॉमिक एक्ट असली टच वाला लगे। इस मामले पर श्रेनु ने कहा है कि ये एक फनी एक्सपीरिंस था, इसको करने में बहुत की मजा आया। हालांकि ये थोड़ा दर्दनाथ भी रहा।उन्होंने कहा कि मैंने आखिरी शॉर्ट नें राहुल को वाकई में थप्पड़ मार दिया था।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended