संजीवनी टुडे

'नामकरण' के दौरान हुई थी रीमा लागू की मौत, अब बेटी करेंगी एंट्री

संजीवनी टुडे 16-02-2018 14:48:14

मुंबई। स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी शो 'नामकरण' में काम करते वक्त सलमान खान की ऑनस्क्रीन मां के रूप में पॉपुलर हुई एक्टर रीमा लागू की 18 मई 2017 में डेथ हो गई थी। अब खबरें हैं कि इस शो में उनकी बेटी मृणमयी लागू की एंट्री होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने उनकी बेटी को इसके लिए अप्रोच किया है। 

ये भी देखें: वीडियो: कर्नाटक मंत्री डीके शिवकुमार ने सेल्फी ले रहे अपने फैन के हाथ से गिराया मोबाईल

rima

खबरों के मुताबिक मृणमयी शो में निगेटिव रोल में नजर आएंगी। वो अभिनय की दुनिया में काफी एक्टिव हैं, हालांकि उन्होंने ज्यादातर मराठी फिल्मों में काम किया है। वे आमिर खान की फिल्म '3 Idiots' और 'तलाश' को असिस्ट भी कर चुकी हैं। 

बॉलीवुड फिल्म 'जख्म' से इंस्पायर इस शो की कहानी एक लंबे लीप के बाद बदलने वाली है। शो की कहानी में एक नया ट्विस्‍ट आनेवाला है। शो की लीड किरदार नील और अवनी एक दूसरे से अलग हो जायेंगे। मेकर्स इस शो को दर्शकों के सामने नये अंदाज में लाने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं।  

ये भी देखें: VIDEO : ओमान में पीएम मोदी, यूएई में बनेगा 55 हजार वर्गमीटर भूमि पर हिंदू मंदिर

rima

आपको बता दें रीमा लागू का निधन 59 साल की उम्र में 18 मई तड़के 3 बजकर 15 मिनट पर कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ। तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 

रीमा लागू हिन्दी के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। रीमा लागू सलमान खान की कई फिल्मों में उनकी मां का किरदार निभा चुकी हैं। रीमा ने फिल्म 'मैंने प्यार किया', 'आशिकी', 'साजन', 'हम आपके हैं कौन', 'वास्तव', 'कुछ कुछ होता है' और 'हम साथ साथ हैं' जैसी कई फिल्मों में मां का किरदार निभाया था।

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended