संजीवनी टुडे

मेरा स्टाफ मेरी जिंदगी का हिस्सा, मानती हूं परिवार का भाग: आलिया भट्ट

संजीवनी टुडे 19-03-2019 16:34:26


मुंबई। इस वक्त बॉलीवुड की सबसे व्यस्त हीरोइनों में से एक आलिया भट्ट के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि वे अपने निजी स्टाफ का बेहद ख्याल रखती हैं और उनको किसी तरह की परेशानी नहीं आने देती। आलिया को लेकर खबर मिली है कि हाल ही में उन्होंने अपनी कार के ड्राइवर के लिए मुंबई के जुहू जैसे महंगे पाश इलाके में एक फ्लैट बुक कराया है, जिसकी कीमत पचास लाख से ज्यादा बताई जा रही है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

hgh

आलिया ने ये तोहफा अपने ड्राइवर को इसलिए दिया है, ताकि वे आराम से रह सकें। इससे पहले जब उनका एक स्टाफ मेंबर बीमार हुआ था, तो आलिया ने न सिर्फ एक अच्छे अस्पताल में उनका इलाज कराया था, बल्कि वे खुद उनको देखने कई बार अस्पताल गई थी।

जाहिर है कि इलाज का सारा खर्चा भी आलिया ने खुद उठाया था। आलिया अपनी टीम को लेकर अक्सर कहती हैं कि उनका स्टाफ उनकी जिंदगी का हिस्सा है और वे सबको अपने परिवार का हिस्सा मानती हैं। आलिया हमेशा अपने स्टाफ के लोगों का जन्मदिन भी सेलिब्रेट करती हैं और उनको तोहफे भी देती हैं। 

hgh

इन दिनों आलिया अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' को लेकर चर्चा में हैं और मंगलवार को उनके साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशा अल्लाह' की घोषणा हुई है। इस फिल्म में सलमान खान उनके हीरो होंगे। इसके अलावा वे बाहुबली फेम निर्देशक एसएस राजामौली की नई फिल्म 'आरआरआर' में काम करने जा रही हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में वे फिल्म 'सड़क' की सिक्वल में काम करेंगी, तो करण जौहर के निर्देशन में शुरु होने जा रही फिल्म 'तख्त' की मल्टीस्टारर टीम में भी आलिया का नाम शामिल है। आलिया इन दिनों आधा दर्जन फिल्मों में व्यस्त हैं, फिर भी अपने निजी स्टाफ के लिए आलिया हमेशा उपलब्ध रहती हैं।

More From entertainment

Trending Now
Recommended