संजीवनी टुडे

संगीतकार वाजिद खान का निधन, अस्पताल में आख‍िरी पलों में 'हुड़ हुड़ दबंग' गाया गाना, Video वायरल

संजीवनी टुडे 01-06-2020 15:01:20

मशहूर म्‍यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद के इंतकाल की खबर से म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है।


नई दिल्ली। मशहूर म्‍यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद के इंतकाल की खबर से म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है। हर कोई उनके निधन पर दुख व्यक्त कर रहा है और उनके गानों को याद कर रहा है। वाजिद काफी समय से बीमार थे और उनका लंबे समय से किडनी का इलाज चल रहा था। इस बीच उनका हॉस्पिटल से एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिल्‍कुल पहचान में नहीं आ रहे हैं। जिसमें दिख रहा है कि वाजिद खान कितने जिंदादिल इंसान थे, जिसने 44 सेकंड के इस वीडियो में वाजिद 'हुड़ हुड़ दबंग' गाना गा रहे हैं।

अब यह वीडियो सामने आया है, जो बताता है कि वाजिद खान काफी जिंदादिल इंसान थे और हमेशा खुश रहते थे। दरअसल, यह वीडियो एक अस्पताल का है और वो बेड पर बैठे हुए है यानी बीमार है, लेकिन फिर भी दंबग फिल्म का गाना गा रहे हैं। वो बड़े खुश होकर यह गाना गा रहे हैं, जो उनके बारे में बहुत कुछ बता रहा है। खास बात ये है कि वो ये गाने साजिद खान के लिए गा रहे थे। वह गाते हुए लड़खड़ा रहे हैं लेकिन फिर भी मुस्‍कुरा रहे हैं। आखिर में वह कहते हैं- लव यू ब्रदर। वीडियो देखकर यह समझ आ रहा है कि बीमारी के कारण उनका वजन काफी घट गया था।

बॉलीवुड में अपनी मुस्कान से ही उन्होंने खास पहचान बना रखी थी। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने तो उनके निधन के बाद जो ट्वीट किया है, उसमें उनकी मुस्कान का ही जिक्र किया है। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'दुखद समाचार। एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। हमेशा मुस्कुराते थे। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार और करीबियों के प्रति मेरी संवेदनाएं। आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। तुम मेरी सोच एवं प्रार्थना में हो।'

इनके अलावा प्रीति जिंटा, सलीम मर्चेंट, अदनान सामी, मीका सिंह, सोनू निगम, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन जैसे सिलेब्‍स ने वाजिद के इंतकाल पर दुख जताया और परिवार के प्रति संवेदनाएं जाहिर कीं।

लमान के लिए इन फिल्‍मों में काम
वाजिद खान ने 'दबंग', 'वॉन्‍टेड', 'वीर', 'नो प्रॉब्लम', 'गॉड तुसी ग्रेट हो', 'पार्टनर' सहित कई और फिल्मों में गाना भी गाया है। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने 'एक था टाइगर', 'दबंग', 'दबंग 2', 'दबंग 3', 'पार्टनर', 'सन ऑफ सरदार', 'राउड़ी राठौर', 'हाउसफुल 2' जैसी तमाम बेहतरीन फिल्मों को संगीत से सजाया। सलमान ने साजिद-वाजिद की जोड़ी को अपनी फिल्मों में खूब मौके दिए।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा नेता उड़ा रहे लॉकडाउन के नियमों की धज्जियाँ, कार्यकर्ताओं संग मनाया सरकारी इमारत में जन्मदिन

यह खबर भी पढ़े: महिला ने कुंए में लगाई छलांग, परिवारिक कलह से उबकर मौत को लगाया गले

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended