संजीवनी टुडे

पायल घोष केस मामले में मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन

संजीवनी टुडे 30-09-2020 13:36:12

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। अब अनुराग कश्यप को वर्सोवा पुलिस स्टेशन ने समन भेजा है। अनुराग को एक अक्टूबर को उनके खिलाफ दर्ज किए गए मामले में पूछताछ के लिए पहुंचना है।


नई दिल्ली। एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। अब अनुराग कश्यप को वर्सोवा पुलिस स्टेशन ने समन भेजा है।  अनुराग को एक अक्टूबर को उनके खिलाफ दर्ज किए गए मामले में पूछताछ के लिए पहुंचना है। 

हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मिलीं और यौन शोषण के आरोपित अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की। इस अवसर पर केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले भी उपस्थित थे। 

Anurag Kashyap

केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा कि राज्यपाल ने इस मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री से बात करने का आश्वासन दिया है ।आठवले ने कहा कि पायल घोष को सुरक्षा दिए जाने के लिए गृहमंत्री से बात करने का भी आश्वासन राज्यपाल ने दिया है। 

Anurag Kashyap

जानकारी के मुताबिक, बीते शनिवार को पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था।  इतना ही नहीं घोष ने एक पोस्ट के जरिए मामले में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी से सहायता मांगी थी। घोष का दावा था कि यह वारदात साल 2014-2015 की है। 

Anurag Kashyap

वहीं कश्यप ने घोष के जरिए लगाए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए बोला था, "क्या बात है , इतना वक्त ले लिया मुझे चुप करवाने के प्रयास में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए की महिला होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। कुछ तो मर्यादा रखिए मैडम। सिर्फ यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।" 

यह खबर भी पढ़े: अनुराग कश्यप के खिलाफ रामदास आठवले ने पायल घोष को किया समर्थन, स्वरा भास्कर बोलीं- अच्छा होता अगर मंत्री हाथरस सामूहिक बलात्कार की पीड़िता...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended