संजीवनी टुडे

विवेक ओबेरॉय को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दी...

संजीवनी टुडे 23-05-2019 10:18:48


मुंबई । भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' रिलीज होने से पहले ही फिर एक बार नए विवाद में फंस गई है। खबर मिली हैं कि अभिनेता विवेक ओबेरॉय को जान से मारने की धमकी मिली है, इसके बाद को मुंबई पुलिस की ओर से विवेक को सुरक्षा मुहैया करवाई गई है।  

bnvb

पहले यह फिल्म 5 अप्रैल को फिर 12 अप्रैल को रिलीज होने की बात थी फिर चुनाव आयोग की रोक के चलते अब यह फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। अब फिल्म रिलीज होने से ठीक दो दिन पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद ओबरॉय को पुलिस सुरक्षा दी गई है।  

ANI की जानकारी के अनुसार एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार शाम यह सूचना दी। जिसके मुताबिक बॉलिवुड अभिनेता की जान को खतरे की खुफियाएं सूचनाएं मिली थीं। अधिकारी ने ओबरॉय के स्थानीय आवास के बाहर एक पुलिस वाहन खड़ा किया गया है।  

bnvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आपको बता दें कि अपनी फिल्म के विवादों के बीच विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया पर कमल हसन और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी उलझ गए थे। वहीं ऐश्वर्या और अभिषेक, सलमान खान के मीम शेयर करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने उनकी आलोचना की। महाराष्ट्र महिला आयोग द्वारा उन्हें नोटिस भी भेजा गया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended