संजीवनी टुडे

मुंबई पुलिस ने की संजय लीला भंसाली से पुछताछ, निर्देशक ने कहा- 4 फिल्मों में सुशांत को किया रिप्लेस

संजीवनी टुडे 08-07-2020 08:14:20

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने पुछताछ में बताया कि वह 4 फिल्मों में सुशांत को लेने की योजना बना रहे थे लेकिन बाद उन्हें रिप्लेस कर दिया गया क्योंकि उनके कुछ और कमिटमेंट्स थे।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने पुछताछ में बताया कि वह 4 फिल्मों में सुशांत को लेने की योजना बना रहे थे लेकिन बाद उन्हें रिप्लेस कर दिया गया क्योंकि उनके कुछ और कमिटमेंट्स थे।  

Sanjay Leela Bhansali

34 साल के सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। पुलिस आरोपों की जांच कर रही है कि क्या क्लिनिकल डिप्रेशन के अलावा किसी प्रोफेशनल झगड़े की वजह से तो उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर नहीं होना पड़ा। इसी सिलसिले में संजय लीला भंसाली से सोमवार को पुलिस ने तीन घंटे तक पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया गया।  

Sanjay Leela Bhansali

पुलिस इस मामले में प्रोडक्शन हाउसेज के साथ सुशांत के कॉंन्ट्रेक्ट और प्रोजेक्ट्स की भी जांच कर रही है जो किसी कारणवश रुक गए या रोक दिए गए। "पद्मावत" और "राम-लीला" जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले भंसाली ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की डेट्स उनके प्रोजेक्ट्स के लिए उपलब्ध नहीं थीं, इसलिए किसी और एक्टर को रोल ऑफर किए गए।  

Sushant Singh Rajput

महाराष्ट्र सरकार द्वारा अभिनेता की मौत की जांच में परिवार, दोस्तों, सह-कलाकारों और करीबी सहयोगियों सहित 34 लोगों के बयान लिए गए हैं। पुलिस का कहना है कि वह सुशांत की कथित पोस्ट को लेकर ट्विटर की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं, जिसे सोशल मीडिया पर यह कहकर शेयर किया गया है कि यह उसकी मौत से 1 घंटा पहले की है। 

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। यही वजह है कि दिल बेचारा ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। फिल्म दिल बेचारा को अब तक 24 मिलियन व्यूज और 5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुका हैं। इसी के साथ सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हिंदी सिनेमा का सबसे पसंद किए जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

यह खबर भी पढ़े: भारत-चीन के गलवान घाटी में तनाव के बीच फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की लद्दाख शूटिंग रद्द, अब कारगिल में होगा अगला शेड्यूल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended