संजीवनी टुडे

मुंबई: फिल्म 'माही' और 'सीज़र' का हुआ भव्य मुहूर्त

संजीवनी टुडे 21-10-2019 13:52:04

दिव्या फ़िल्म्स क्रिएटिव्स की प्रब सिमरन संधू और निर्देशक विक्रम संधू ने पिछले दिनों मुंबई में अपनी दो फिल्मों "माही" और "सीज़र" का शानदार मुहूर्त किया।


मुंबई। दिव्या फ़िल्म्स क्रिएटिव्स की प्रब सिमरन संधू और निर्देशक विक्रम संधू ने पिछले दिनों मुंबई में अपनी दो फिल्मों "माही" और "सीज़र" का शानदार मुहूर्त किया। 

pic

यह खबर भी पढ़े:  90 साल का रोल प्ले कर रहे हैं कमल हासन, एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के लिए 2000 जूनियर आर्टिस्ट...

विक्रम संधू ने बताया कि माही एक रोमांटिक फ़िल्म है वहीं सीज़र एक हॉरर फ़िल्म है। दोनों फिल्मों की शूटिंग हंगरी और इंडिया में होगी। फिल्म माही के एक रोमांटिक सीन की शूटिंग से इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म माही में कॉमेडियन अली असगर मामा के दिलचस्प रोल में होंगे। काफी समय बाद अली असगर इस मूवी के जरिए बॉलीवुड फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं।

pic
निर्देशक विक्रम संधू ने बताया कि माही एक रोमांटिक मूवी होगी। माही में पंजाबी सिंगर अल्फ़ाज़, पारस बब्बर, पंजाबी स्टार हॉबी धालीवाल और अली असगर दिखेंगे। सीजर एक हॉरर जौनर का सिनेमा होगा। फिल्म सीजर में मशहूर टीवी एक्टर हितेन तेजवानी भी एक महत्वपूर्ण रोल में होंगे। 

pic

यह खबर भी पढ़े:  साउथ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने #MeToo पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात...

हितेन तेजवानी ने कहा कि यह तीन दोस्तों की कहानी है जो हॉरर जौनर के इर्दगिर्द घूमती है। कपिल शर्मा के शो में नानी के किरदार से चर्चित रहे एक्टर अली असगर फिल्म 'माही' में मामा के रूप में दिखेंगे। उन्होंने कहा कि बहुत समय बाद मुझे स्क्रीन पर मर्द बनने का मौका मिला है, इसलिये इन दिनों इसकी प्रैक्टिस कर रहा हूंं।" 

pic

आपको बता दें कि अली असगर अक्सर टीवी शोज में महिला का किरदार निभाते हैं। 'माही' अगले साल रिलीज होगी। निशांत खान फिल्म के एक्शन मास्टर होंगे।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended