संजीवनी टुडे

'कसौटी.. ' में अब नजर नहीं आएंगे मिस्टर बजाज, जानिए असली वजह

संजीवनी टुडे 17-10-2019 12:48:37

कसौटी जिंदगी की के भाग 2 को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। यह काफी लोकप्रिय सीरियल है। करण सिंह ग्रोवर ने मिस्टर बजाज की भूमिका अदा की। लेकिन अब खबर हैं कि करण सिंह ग्रोवर जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाले हैं।


नई दिल्ली । टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के भाग 2 को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। यह काफी लोकप्रिय सीरियल है। बताना चाहेंगे कि रोनित रॉय ने कसौटी जिंदगी की पहले सीजन में मिस्टर बजाज का अभिनय किया था। फिर इसके अगले सीजन में करण सिंह ग्रोवर ने मिस्टर बजाज की भूमिका अदा की। 

यह खबर भी पढ़े:आयुष्मान खुराना के सितारें बुलंदियों पर, फीस में किया 500 फीसदी का इजाफा

fdg

लेकिन अब खबर हैं कि करण सिंह ग्रोवर जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाले हैं। शो में लीड रोल निभा रहे पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस समेत पूरी टीम ने मिलकर करण को फेयरवल पार्टी दी। सोशल मीडिया पर करण की फेयरवेल पार्टी की फोटोज भी वायरल हो रही हैं। 

fdg

करण ने इस शो में शानदार एक्टिंग की है और उनको काफी पसंद किया गया, लेकिन अब वो शो में नज़र नहीं आएंगे। करण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। करण ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'आप सभी के साथ काम करके बहुत मज़ा आया। साथ में बिताए वक्त और इस फेयरपार्टी के लिए थैंक यू'।

fdg

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो करण अपने रोल से खुश नहीं थे। उन्होंने एकता कपूर को भी इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended