संजीवनी टुडे

Movie Review: रोमांस एंड ड्रामा से भरी है पल पल दिल के पास, करण-सहर की स्टोरी छू लेगी आपका दिल

संजीवनी टुडे 20-09-2019 13:42:46

करण देओल और सहर लाम्बा की प्यार को छू लेने वाली लव स्टोरी वाली फिल्म पल पल दिल के पास आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। सनी देओल इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता भी हैं। खुद अपने बेटे को लांच कर रहे हैं।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता करण देओल और सहर लाम्बा की प्यार को छू लेने वाली लव स्टोरी वाली फिल्म पल पल दिल के पास आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। सनी देओल इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता भी हैं। खुद अपने बेटे को लांच कर रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े:Movie Review: पॉलिटिक्स ड्रामा फिल्म 'प्रस्थानम' का बड़ा धमाका, फैंस ने की जमकर तारीफ

DFGDFG

फिल्म पल पल दिल के पास में रोमांस है और थ्रिलर का भी तड़का है। फिल्म में करण देओल करण सहगल का किरदार निभा रहे हैं वहीं सहर बाम्बा फिल्म में सहर शेट्टी का रोल प्ले कर रही हैं। 

DFGDFG

कहानी- कहानी की शुरूआत होती करण सहगल से जो मनाली में 'कैंप उजी ’नामक एक विशेष ट्रैकिंग कंपनी चलाता है, जो पर्यटकों और मशहूर हस्तियों के बीच बहुत लोकप्रिय है। इसी बीच विडियो ब्लॉगर सहर सेठी (सहर बांबा) एक एडवेंचर ट्रीप की प्लान कर होती हैं। खुले दिल और नए अरमानों को लिए वह पर्वतारोही करण सेहगल (करण देओल) के साथ ट्रेकिंग पर निकलती है। दोनों काफी पल साथ में बिताते हैं और उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है। इसके बाद फिल्म पारिवारिक ड्रामा के साथ आगे बढ़ती है। 

DFGDFG

इसके बाद एंडवेंचर टूर खत्म होने के बाद दोनों अलग भी हो जाते हैं, लेकिन काफी सालों का जब दोनों एक दूसरे से मिलते हैं तो अपने प्यार का इजहार करते हैं। इसके बाद शुरू होता एक्शन, थ्रिलर और लव ड्रामा। फिल्म की असली कहानी भी इस एडवेंचर ट्रीप के बाद ही शुरू होती है। फिल्म में क्या सहर सेठी-करण सेहगल के दूजे हो पाते हैं और इनके प्यार के बीच में कौन विलेन एंट्री लेता है इसके लिए आपको यह फिल्म देखनी पड़ेगी। 

यह फिल्म अन्य प्रेम कहानियों से थोड़ी अलग है। यह फिलम दो-एक ताज़ा बदलाव के साथ दर्शकों सामने पेश किया गया है। फिल्म में करण जैसे एक युवा और फ्रेश प्रेमी के रूम में पेश किया वह काफी तारीफ के लायक है। यूं कहें कि यह एक निर्दोष प्रेम कहानी है। फिल्म की सिनोमटॉग्रफी कमाल की है। फिल्म का संगीत मधुर है, हालांकि, यह कथा की गति को धीमा करता है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended