संजीवनी टुडे

मूवी रिव्यु : वेलेंटाइन डे पर रणवीर-आलिया की 'गली बॉय' को मिली जबरदस्त शुरुआत

संजीवनी टुडे 15-02-2019 03:20:00


नई दिल्ली । वेलेंटाइन डे के मौके पर फरहान अख्तर की कंपनी में बनी फिल्म गली ब्वाय आज रिलीज हो गई है। मुंबई की झोपड़पट्टी के एक रैपर की सफलता की कहानी को लेकर बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। ये जोड़ी पहली बार परदे पर नजर आई है। रणवीर और आलिया ने इससे पहले कुछ विज्ञापन फिल्मों में जरुर साथ काम किया है।

cvbvc

ये फिल्म रिलीज के पहले दिन 12 करोड़ से लेकर 15 करोड़ के बीच का कारोबार कर सकती है। यहां तक अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म पहले वीकंड में सौ करोड़ के आंकड़े को भी छू सकती है। इसकी वजह मानी जा रही है कि फिल्म को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया जा रहा है, जिससे युवा वर्ग इस रोमांटिक फिल्म के प्रति आकर्षित होगा। 

cvbvc

फिल्म की कहानी शुरु होती है एक नौजवान मुराद (रणवीर सिंह) जीवन की तमाम सारी विपरीत परिस्थितियों में रहा है। वो अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड सफीना (आलिया भट्ट) के साथ एक आम ज़िंदगी जी रहा है। लेकिन, साथ ही साथ उसे लिखने का जुनून है। वह अपनी तमाम भावनाएं, ज़िंदगी के प्रति उसके नजरिए को अपनी कविताओं में डालता रहता है और एक दिन कैसे उसे एक सीनियर रैपर शेर का सपोर्ट मिलता है, उसके बाद गली बॉय की जिंदगी में कैसे-कैसे बदलाव आते हैं। 

cvbvc

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस फिल्म की एडिटिंग भी उम्दा है। आर्ट, कॉस्ट्यूम और प्रोडक्शन डिपार्टमेंट अपने काम में 100% खरे उतरते हैं। संगीत फिल्म को एक अलग किरदार देता है, जो वाकई तारीफ के काबिल है। यह एक मनोरंजक फिल्म है। इसमें इमोशन है, इंटरटेनमेंट है और साथ ही है इंस्पिरेशन। 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended