संजीवनी टुडे

Movie Review: दिमाग का भेजा फ्राय है जॉन अब्राहम की 'पागलपंती', पढ़ लें ये रिव्यू

संजीवनी टुडे 23-11-2019 09:02:52

मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, अनिल कपूर, सौरभ शुक्ला, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला, इलियाना डीक्रूज और कृति खरबंदी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में है।


नई दिल्ली । मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, अनिल कपूर, सौरभ शुक्ला, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला, इलियाना डीक्रूज और कृति खरबंदी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में है। अनीस बज्मी अपने फिल्ममेकिंग के अपने पुराने फंडे पर कायम है और इस चक्कर में कहानी वह कहीं पीछे छोड़ते जा रहे हैं। कॉमेडी के तौर पर  'पागलपंती' पूरी तरह से निराश करती है। 

यह खबर भी पढ़े:Box Office : 'मरजावां' ने पहले Week में की धासूं कमाई, देखें 7 दिनों का टोटल कलेक्शन

sdfsdf

सोशल मीडि‍या पर फैंस एक्टर के काॅमिक पंच की तारीफ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कई फैंस का कहना है कि इस फिल्म की कहानी बेकार है। हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट, खासकर जॉन अब्राहम की तारीफ हो रही है। 

sdfsdf

कहानी
फिल्म की कहानी तीन दोस्त जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की है। जॉन के साथ एक दिन ऐसा हादसा होता है कि तीनों दोस्तों की जिंदगी पटरी से उतर जाती है और तीनों मजबूरी में पहुंचते हैं लंदन के डॉन सौरभ शुक्ला और अनिल कपूर के पास। इन दोनों के भी अपने कुछ दर्द हैं और सबके दर्द की एक ही वजह है नीरज मोदी जो भारत को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुका है। नीरज मोदी के पात्र को असल जिंदगी से प्रेरित कर बनाया गया है।  फिर शुरू होती है पागलपंती। 

sdfsdf

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

डायरेक्शन के मामले में अनीस बज्मी ने अपने पुराने स्टाइल को ही अपनाया है। पागलपंती में उन्होंने ढेर सारे सितारों के जरिये भुलभुलैया गढ़ने की कोशिश की है। फिल्म में अनिल कपूर, सौरभ शुक्ला और अरशद वारसी की कॉमिक टाइमिंग अच्छी है, जबकि जॉन अब्राहम निराश करते हैं। फिल्म की हीरोइनें इलियाना डीक्रूज, कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला काफी ज्यादा मेहनत करती नजर आती हैं, लेकिन छाप छोड़ने में असफल रहती है। पागलपंती का म्यूजिक ठीक-ठाक है। हालांकि 'पागलपंती' पूरी तरह से फैमिली कॉमेडी है। 
  

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended