संजीवनी टुडे

Movie Review: 'वाय चीट इंडिया' ने चीटिंग माफिया का किया पर्दाफाश

संजीवनी टुडे 18-01-2019 12:50:08


नई दिल्ली । आज रिलीज हुई अभिनेता इमरान हाशमी और एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी की फिल्म 'वाय चीट इंडिया' एजुकेशन सिस्टम को चीटिंग माफिया से होने वाले नुकसान को साफ तौर पर दर्शकों के सामने सही तरीके से दिखाया गया है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

VBN

भारतीय शिक्षा प्रणाली में होने वाले घोटालों पर आधारित इस  फिल्म में इमरान का नाम राकेश सिंह हैं और इसमें दिखाया गया है कि इमरान लोगों के पेपर्स किसी और से दिलवाकर अमीर स्टूडेंट्स से पैसे लेते हैं और कमाई करते हैं, जिसे उन्होंने कहा है नकल में ही अकल हैं। ये एक फिक्शन स्टोरी है। 

VBN

कहानी 
राकेश सिंह उर्फ रॉकी की है जो पारिवारिक समस्या और मजबूरियों के कारण चीटिंग माफिया बन जाता है। वह गलत राह पर निकल पड़ता है और इसे वह खुद के साथ दूसरों के लिए भी सही मानने लगता है। वह एजुकेशन सिस्टम की खामियों का फायदा उठाता है। 

VBN

इमरान हाशमी ने इस फिल्म में काफी अच्छा अभिनय किया है। इसमें उनका नेगेटिव ग्रे कैरेक्टर है जिसके लिए वह जाने जाते हैं। फिल्म में अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी की परफॉर्म भी काफी बढ़िया है। 

VBN

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस फिल्म की ख़ास बात हैं फिल्म के बेहतरीन डॉयलॉग्स जो  दर्शकों को को काफी पसंद आएंगे। फिल्म में गुरु रंधावा, सौमिक सेन, अरमान मलिक और तुलसी कुमार की आवाज में काफी धमाकेदार गाने भी है। कुल मिलाकर यह फिल्म पैसा वसूल है। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended