संजीवनी टुडे

Movie Review: पॉलिटिक्स ड्रामा फिल्म 'प्रस्थानम' का बड़ा धमाका, फैंस ने की जमकर तारीफ

संजीवनी टुडे 20-09-2019 13:19:49

पॉलिटिक्स ड्रामा फिल्म प्रस्थानम आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे और अली फजल अहम भूमिका में हैं। फिल्म को देव कट्टा ने डायरेक्ट किया है


नई दिल्ली । बॉलीवुड की पॉलिटिक्स ड्रामा फिल्म प्रस्थानम आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे और अली फजल अहम भूमिका में हैं। फिल्म को देव कट्टा ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 2010 में आई साउथ की मूवी 'प्रस्थानम' की हिंदी रीमेक है। 

यह खबर भी पढ़े:मूवी रिव्यु: 'द जोया फैक्टर’ की जमकर हो रही हैं तारीफ, सोशल मीडिया के जरिए यूजर्स ने दिए ऐसे रिव्यू

sdfsdf

फिल्म में मनीषा कोइराला संजय दत्त की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही हैं, संजय दत्त प्रस्थानम में बलदेव प्रताप सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। प्रस्थानम की कहानी पारिवारिक राजनीति पर आधारित है। 

sdfsdf

प्रस्थानम में अली फजल संजय दत्त के सौतेले बेटे की भूमिका में नजर आ रहे हैं। अली फजल ने फिल्म में एक यंग पॉलिटिकल लीडर और बड़े भाई की भूमिका बखूबी निभाई है। वहीं जैकी श्रॉफ फिल्म में संजय दत्त के ड्राइवर बादशाह की भूमिका में नजर आ रहे हैं, बादशाह की एक्टिंग को भी फैंस और सेलेब्स खूब पसंद कर रहे हैं। विलन के रोल में चंकी पांडे भी आपको याद रह जाएंगे। फिल्म के डायलॉग जरूरत से ज्यादा फिल्मी हैं और आप पर छाप नहीं छोड़ते। 

इस फिल्म को मिले ऑडिएंस रिव्यूज से जाहिर है कि इसे लोगों ने काफी पसंद किया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166


        

 

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended