संजीवनी टुडे

मूवी रिव्यु : नवाज़ुद्दीन और सान्या के बेहतरीन अभिनय से सजी है फोटोग्राफ

संजीवनी टुडे 16-03-2019 11:59:53


मुंबई । इस शुक्रवार को रिलीज हुई नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा के अभिनय से सजी फिल्म फोटोग्राफ एक अनकन्वेंशनल लव स्टोरी है। रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फ़ोटोग्राफ़ को अमेज़ॅन स्टूडियो द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है। पुरस्कार विजेता निर्देशक की इस फिल्म का प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और इसे बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

xcvxc

कहानी : फरीक (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) गेटवे ऑफ इंडिया पर फोटोग्राफर है, जो छोटे से कमरे में चार-पांच लोगों के साथ जैसे-तैसे गुजर-बसर करता है। लेकिन मिलोनी (सान्या मल्होत्रा) सीए फाउंडेशन कोर्स की टॉपर, जिसकी तस्वीरें कोचिंग सेंटर की होर्डिंग पर शहर भर में लगी हैं। फरीक एक दिन मिलोनी की तस्वीर खींचता है, लेकिन वह उसे पैसे दिए बिना ही गायब हो जाती है। इधर, रफीक की दादी (फर्रुख जफर) उसकी शादी के पीछे पड़ी है, तो रफीक मिलोनी की तस्वीर के साथ उन्हें चिट्ठी भेज देता है कि उसने यह नूरी नाम की लड़की पसंद कर ली है। मुसीबत तब होती है, जब दादी नूरी यानी मिलोनी से मिलने आ पहुंचती हैं। रफीक मिलोनी से नूरी बनकर दादी से मिलने के लिए कहता है। हैरानी की बात यह है कि मिलोनी बिना किसी सवाल-जवाब के रफीक की बात मान लेती है। शायद इसलिए, क्योंकि उसे रफीक की खींची फोटो वह ज्यादा खुश और सुंदर नजर आती है। खैर, दादी के बहाने रफीक और मिलोनी की मुलाकातें बढ़ती हैं और प्यार का अहसास भी, जिसके लिए आपको यह फिल्म देखनी पड़ेगी। 

xcvxc

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेहतरीन अभिनय किया है। वही सान्या मल्होत्रा की भी मेहनत दिखती है। वहीं, फर्रुख जफर अपनी पिछली फिल्मों की तरह ही, नॉनस्टॉप बोलने वाली घर की बुर्जुग के रूप में कभी प्यारी लगती हैं, तो कभी लाउड। 

xcvxc

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रितेश बन्ना ने लंच बॉक्स जैसी फ़िल्म बनाई है। ये फ़िल्म लंच बॉक्स वाली फ़ीलिंग तो देती है, लेकिन दर्शकों को बाँधकर रखने में नाकामयाब रही है। 

 

 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended