संजीवनी टुडे

मनी लॉन्ड्रिंग एंगल/ सुशांत और बैंक मैनेजर की WhatsApp chat में खुलासा, एक्टर को बैंक स्टेटमेंट नहीं दिखाती श्रुति मोदी

संजीवनी टुडे 05-09-2020 13:08:16

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल की भी जांच हो रही है। ईडी इस केस में कई लोगों से भी पूछताछ कर चुकी है।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल की भी जांच हो रही है। ईडी इस केस में कई लोगों से भी पूछताछ कर चुकी है। इस सिलसिले में सुशांत के बिजनस मैनेजर वरुण माथुर और अकाउंटेंट रजत मेवाती के स्टेटमेंट दर्ज हुए हैं।

Sushant Singh Rajput

टाइम्स नाऊ की खबर के अनुसार, रजत मेवाती ने आरोप लगाया है कि श्रुति मोदी सुशांत को बैंक स्टेटमेंट नहीं दिखाती थीं। मार्च में जब सुशांत ने ऐसा करने को कहा तो श्रुति ने रिया को बुलाकर मैटर सॉल्व करवा लिया।

Sushant Singh Rajput

टाइम्स नाऊ का दावा है कि सुशांत और उनके बैंक मैनेजर के बीच नए वॉट्सऐप चैट भी मिले हैं। ये चैट 21 मई के हैं। इसमें सुशांत ने लिखा है, हाय हर्ष, मैं सुशांत राजपूत हूं। प्लीज जब हो सके फोन करना। हर्ष का जवाब है, हाय, मुझे फॉर्म पर आपके सिग्नेचर की जरूरत होगी। मैं किस ईमेल आईडी पर फॉर्म भेज दूं? यह कन्फर्म नहीं हो सका कि सुशांत अपने अकाउंट में क्या बदलाव चाह रहे थे। ईडी फिलहाल इस केस से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर रहा है।

Sushant Singh Rajput

वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा का गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद उन्हें समन किया गया। 

यह खबर भी पढ़े: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की गिरफ्तारी के बाद आया शेखर सुमन और कंगना रनौत का रिएक्शन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended