संजीवनी टुडे

मोहिना कुमारी ने एक महीने बाद कोरोना को दी मात, डॉक्टरों के साथ शेयर की सेल्फी

संजीवनी टुडे 02-07-2020 08:18:41

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति गोयनका का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री मोहिना कुमारी ने एक महीने बाद कोरोना को मात दे दी है।


नई दिल्ली। स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति गोयनका का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री मोहिना कुमारी ने एक महीने बाद कोरोना को मात दे दी है। बीते दिनों वह और उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया था। अब मोहिना ने कोरोना को मात देते हुए जीत हासिल कर ली है। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी। मोहिना कुमारी ने डॉक्टरों के साथ सेल्फी शेयर की है। 

Mohina Kumari

मोहिना ने लिखा-'आखिरकार एक महीने बाद हम लोग कोरोना नेगेटिव पाए गए। हम सभी एम्स ऋषिकेश के सभी डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। आज हम अपने देश के डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स के काम को सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपनी  जिंदगी में मैं कुछ अद्भुत डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ से मिली हूं। लोगों के दर्द को कम करने के लिए उनके द्वारा की गई सच्ची कोशिश की मैं शुक्रगुजार हूं। मैं उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि सभी डॉक्टर्स हर ग्रुप और धर्म के लोगों की यूं ही मदद करें। लोगों का डॉक्टर्स में बहुत विश्वास होता है। हम हमेशा डॉक्टरों से उम्मीद करते हैं कि वे लोगों की निस्वार्थ भाव के साथ देखभाल करें। मैं सभी निस्वार्थ, ईमानदार, मेहनती डॉक्टरों को नेशनल डॉक्टर्स डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं। हम आपकी सेवा के लिए आपके आभारी हैं।'

Mohina Kumari

लगभग एक महीने पहले टेलीविजन अभिनेत्री मोहिना कुमारी और उनके पूरे परिवार की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद परिवार के सभी सदस्यों का इलाज चल रहा था। इस दौरान मोहिना कुमारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने अनुभव को फैंस के साथ साझा किया था। उन्होंने बताया था कि इस महामारी की वजह से वह सो नहीं पा रही है। इसके साथ ही मोहिना ने अपने फैंस को प्यार और प्रार्थना के लिए धन्यवाद दिया भी था।

Mohina Kumari

मोहिना ने साल 2011 में जीटीवी के रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस सीजन 3' से छोटे पर्दे पर कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने प्यार तूने क्या किया सीजन 5, गुमराह एंड रोमांस सीजन 5, नया अकबर बिरबल, ये रिश्ता क्या कहलाता है आदि धारावाहिकों में अपने अभिनय से मनोरंजन जगत में पहचान बनाई। धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया, लेकिन साल 2019 में मोहिना ने छोटे पर्दे से दूरी बना ली और 14 अक्टूबर 2019 में सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से शादी कर ली। मोहिना अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। मोहिना अपने परिवार के साथ घर पर सुरक्षित है।

यह खबर भी पढ़े: आलिया की मां सोनी राजदान के स्विमिंग पूल में दिखा सांप, नीतू कपूर ने कहा- यह डरावना है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended