संजीवनी टुडे

मोदी फिल्म को लेकर अपने रवैये पर कायम है चुनाव आयोग

संजीवनी टुडे 24-04-2019 22:32:32


मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म के रिलीज के मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में आगामी 26 अप्रैल को होनी है। चुनाव आयोग फिल्म देखने के बाद इसकी रिलीज को लेकर अपने फैसले की रिपोर्ट सीलबंद लिफाफे में सर्वोच्च अदालत को सौंप चुका है। सूत्रों के हवाले से मिली खबरों में कहा जा रहा है कि अपनी रिपोर्ट में चुनाव आयोग अपने उस फैसले पर कायम है, जिसमें चुनावों के पूरा होने तक इस फिल्म के रिलीज पर रोक लगाई गई थी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

चुनाव आयोग से जुड़े सूत्रों के मुताबिक फिल्म देखने के बाद आयोग की टीम इस निष्कर्ष पर पंहुची कि चुनावी प्रक्रिया के बीच में इस फिल्म का प्रदर्शन किसी भी तरह से उचित नहीं होगा और इसका फायदा एक दल विशेष को मिल सकता है। सूत्रों के मुताबिक, रिपोर्ट में लिखा गया है कि ये फिल्म बायोग्राफी नहीं, बल्कि एक हैजियोग्राफी है, जिसमें व्यक्ति विशेष की तारीफ के अलावा कुछ नहीं है। 

आयोग की रिपोर्ट में चुनावी संतुलन बनाए रखने के लिए फिल्म की रिलीज पर लगी रोक के फैसले को सही ठहराया गया है। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर चुनाव आयोग ने इस रिपोर्ट की प्रति फिल्म के निर्माताओं को भी भेज दी है। विगत दस अप्रैल को चुनाव आयोग ने उस वक्त इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी, जबकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अगले दिन इस फिल्म का प्रदर्शन शुरु होने जा रहा था। मुंबई में फिल्म मोदी की टीम ने इन खबरों पर कोई टिप्पणी करने से मना करते हुए दोहराया है कि सर्वोच्च अदालत से उनको इंसाफ मिलने की पूरी उम्मीद है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

हाल ही में चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री मोदी पर बनी एक वेब सीरिज की स्टीमिंग पर भी रोक लगा दी। मोदी- जर्नी आफ ए कामन मैन नाम की ये वेब सीरिज निर्देशक उमेश शुक्ला ने बनाई थी और इरोज पर इस सीरिज की पांच कड़ियों की स्टीमिंग भी हो चुकी थी। आयोग के निर्देश पर इन कड़ियों को फिलहाल हटा दिया गया है। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended