संजीवनी टुडे

फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुलप्रीत का मोबाइल, NCB निकालेगी पुराना डाटा

संजीवनी टुडे 29-09-2020 14:32:36

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह के मोबाइल को जब्त करने के पश्चात फोरेंसिंक जांच हेतु भेजा है।


मुंबई। बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह के मोबाइल को जब्त करने के पश्चात फोरेंसिंक जांच हेतु भेजा है। एनसीबी इन मोबाइल्स से पुराना डाटा निकलेगी। ये मोबाइल फोन पूछताछ के पश्चात एनसीबी ने अपने पास जब्त कर लिया था।

यदि किसी भी तरह का डाटा मिटा हुआ होगा, तो एनसीबी उसे रिट्रीव कर लेगी। एनसीबी दीपिका के मोबाइल का पुराना डाटा भी जांच करेगी कि कहीं उन्होंने ड्रग्स से संबंधित बातें की है या फिर नहीं। 

इसी तरह सारा, श्रद्धा एवं रकुल के मोबाइल का भी डाटा खंगाला जाएगा।  एनसीबी को संदेश है कि रिया चक्रवर्ती और जया साहा से पूछताछ के दौरान जब इन सभी अभिनेत्रियों का नाम समक्ष आया, तो कहीं इन्होंने पुराना डाटा मिटा तो नहीं दिया। 

होगी डाटा रिकवरी 
डाटा रिकवरी में यदि एनसीबी को कुछ भी संदिग्ध प्राप्त हुआ, तो इन सभी अभिनेत्रियों पर एनसीबी अपना शिकंजा फिर से कस सकती है। एनसीबी ने पहले ही संदेह व्यक्त कर चुकी है कि इन सभी अभिनेत्रियों ने लगभग एक समान ही बयान दिए हैं। साथ ही एनसीबी ने इनके बयानों से संतुष्टि भी नहीं व्यक्त की है। इसे लेकर एनसीबी इन सभी अभिनेत्रियों को जांच हेतु दोबारा बुला सकती है। 

फाइनेंशियल रिकॉर्ड की भी छानबीन 
वहीं, इस मामले में एनसीबी दीपिका, श्रद्धा, रकुलप्रीत एवं सारा के फाइनेंशियल रिकॉर्ड की भी छानबीन करेगी। इन सभी अभिनेत्रियों की बैंक अकाउंट की भी जांच होगी। एनसीबी ने पहले ही इन अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड्स के बीते तीन की डिटेल्स की जांच कर ली है। इसमें यह भी जांच कर ली गई है कि कोई भुगतान किसी को ड्रग्स से संबंधित तो नहीं किया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: 30 सितंबर तक निपटा लें ये 5 जरूरी काम, नहीं तो होगा भारी नुकसान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended