संजीवनी टुडे

मिजान जाफरी ने नव्या के साथ अपने रिश्ते को लेकर कही ये बड़ी बात...

संजीवनी टुडे 04-07-2019 10:05:39

मीजान जाफरी से नव्या नवेली नंदा के साथ लिंकअप की खबरें काफी चर्चा में है। अपनी फिल्म के अलावा मीजान जाफरी नव्या नवेली नंदा से अपनी दोस्ती को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कुछ दिनों पहले वायरल हुई फोटोज में नव्या मीजान के साथ दिखाई दी थीं। इसके बाद से ही मीजान और नव्या की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी थी।


नई दिल्ली । निर्देशक संजय लीला भंसाली की नई फिल्म मलाल से फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी और भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। पहले यह फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

VBNVBN

इसी बीच एक नई खबर भी सामने आई है, मीजान जाफरी से नव्या नवेली नंदा के साथ लिंकअप की खबरें काफी चर्चा में है। अपनी फिल्म के अलावा मीजान जाफरी नव्या नवेली नंदा से अपनी दोस्ती को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कुछ दिनों पहले वायरल हुई फोटोज में नव्या मीजान के साथ दिखाई दी थीं। इसके बाद से ही मीजान और नव्या की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी थी।    

VBNVBN

वही अब हाल ही में मीजान से जब एक चैट शो में पूछा गया कि वह किसे मारना चाहेंगे? किससे शादी करना चाहेंगे और किसके साथ हुकअप करना चाहेंगे? इस पर उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया।

VBNVBN

इस गेम में मीजान को 'किल, मैरी और हुकअप' के तीन विकल्प दिए गए हैं। इन विकल्प में नव्या नवेली नंदा, सारा अली खान और अनन्या पांडे का नाम था। इस पर मीजान ने नव्या नवेली को शादी के लिए चुना जबकि सारा अली खान को हुकअप और अनन्या पांडे को किल के लिए चुना।

VBNVBN

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इसके बाद जब उनसे ये सवाल किया गया कि वह कब इस रिलेशनशिप को स्वीकार करेंगे तो वह मुकर गए। मीजान ने कहा, 'मैं क्यों स्वीकार करूं जब कोई रिलेशनशिप में है ही नहीं। हम दोस्त हैं, दोस्ती का भी एक रिश्ता होता है। यह बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड टाइप का डेटिंग रिलेशनशिप नहीं है।'

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended