संजीवनी टुडे

'मिशन मंगल' है भारतीय वैज्ञानिकों की बेइज्जती: कमाल आर खान

संजीवनी टुडे 16-08-2019 19:42:21

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मिशन मंगल इसरो की उन महिला वैज्ञानिकों की कहानियों को बयां करती है जो अपने निजी जीवन और अंतरिक्ष एजेंसी के मंगल कार्यक्रम को लेकर अपनी प्रतिबद्धता के बीच बेहतरीन तालमेल बैठाती हैं।


मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल इसरो की उन महिला वैज्ञानिकों की कहानियों को बयां करती है जो अपने निजी जीवन और अंतरिक्ष एजेंसी के मंगल कार्यक्रम को लेकर अपनी प्रतिबद्धता के बीच बेहतरीन तालमेल बैठाती हैं।

यह खबर भी पढ़े: शादी के बाद नुसरत जहां ने मनाई पहली राखी, इस खास ट्रेडिशन लुक आईं नजर

हाल ही में रिलीज हो चुकी है फिल्म ने पहले दिन ही शानदार प्रदर्शन करते हुए 27 से 28 करोड़ रुपए की कमाई की है. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने फिल्म 'मिशन मंगल  पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. इस ट्वीट में कमाल आर खान ने 'मिशन मंगल  को वैज्ञानिकों की बेज्जती बताई है, फिल्म को लेकर कमाल आर खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सूत्रों के अनुसार 'मिशन मंगल के बारे में अपनी राय पेश करते हुए कमाल आर खान ने लिखा, "मिशन मंगल' मंगलयान के लिए काम करने वाले वैज्ञानिकों की बेज्जती है. मुवी ने वैज्ञानिकों का वर्णन एक जोकर और बुद्धू लोगों के रूप में किया है, जो अपने जीवन में असफल होते हैं,

Image

लेकिन बाइचांस मंगलयान लॉन्च कर देते हैं, इसरो अक्षय कुमार को उनका मजाक उड़ाने की इजाजत कैसे दे सकता है? यह अविश्वसनीय और बहुत ही दयनीय है।

साथ ही उन्होंने अपने अगले ट्वीट में अक्षय कुमार को विदेशी बताते हुए लिखा, "मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि मुझे एक विदेशी इतना असहाय बना देगा कि मैं उसकी बकवास फिल्म देखूंगा, जो मेरे ही देश का अपमान करता है और मैं उसकी फिल्म को शानदार कहूंगा, अगर मैं ऐसा नहीं करता तो लोग मुझे देशद्रोही कहेंगे और मुझे पाकिस्तान भेज देंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि फिल्म ‘केप ऑफ गुड फिल्म्स', ‘होप प्रोडक्शंस' और ‘फॉक्स स्टार स्टूडियोज' द्वारा निर्मित थी जो कि 15 अगस्त को रिलीज हुई है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended