संजीवनी टुडे

दार्जिलिंग के सैंडकैफू के रास्ते 11,929 फीट की सबसे ऊंची चोटी पर पत्नी अंकिता के साथ पहुंचे मिलिंद सोमन, शेयर की ये फोटो

संजीवनी टुडे 27-11-2020 12:07:42

दार्जिलिंग के सैंडकैफू के रास्ते 11,929 फीट की सबसे ऊंची चोटी पर पत्नी अंकिता के साथ पहुंचे मिलिंद सोमन, शेयर की ये फोटो


नई दिल्ली। मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन इन दिनों अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ दार्जिलिंग में ट्रेकिंग कर रहे हैं। उन्होंने इस सुहाने सफर की फोटो अपने ऑफिशियल अकाउंट के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये दोनों कपल दार्जिलिंग के सैंडकैफू के रास्ते 11,929 फीट की सबसे ऊंची चोटी से अपनी एक खूबसूरत सी फोटो शेयर की है जिसमें दोनों काला पोखरी गांव के स्थानीय लोगों की तरह कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। दोनों इसी गांव काला पोखरी में रह रहे हैं और अकसर इस गांव और उसके आसपास के जगहों से अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं।  

Milind Soman

मिलिंद सोमन ने पोस्ट शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा- प्रकृति की गोद सबसे खूबसूरत होती है, नीला आसमान सबसे खूबसूरत है। खूबसूरत आसमान, खूबसूरत पहाड़, सैंडकैफू के रास्ते में सबसे खूबसूरत लोग और पालतू जानवर, फिर से पहाड़ों में वापस आने की खुशी! आज का पड़ाव - काला पोखरी।  

Milind Soman

अंकिता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रेकिंग करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अंकिता सैंडकैफू के रास्ते ट्रैकिंग कर रही हैं, इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- पहाड़ों के बीच स्वादिष्ट खाना खूबसूरत था। 

Milind Soman

अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन ने साल 2018 में शादी की, ये खूबसूरत कपल पूरे साल ट्रेवल करते हैं। अक्टूबर में, दोनों अमेरिका की यात्रा पर थें और उसके बाद गोवा में थे, जहां उन्होंने मिलिंद का 55 वां जन्मदिन मनाया। 

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत के ऑफिस तोड़फोड़ मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला, कहा- हर्जाना देना होगा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended