संजीवनी टुडे

अटारी बॉर्डर पर मीका सिंह ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे, यूजर बोले-अब बोलना ही पड़ेगा

संजीवनी टुडे 16-08-2019 14:43:37

मीका सिंह ने कुछ दिनों पहले पाकिस्तान में परफॉर्मेंस दी है। इस परफॉर्मेंस के विडियो सामने आने के बाद भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स ने भी नाराजगी दिखाई है। अब मीका सिंह जोर-जोर से भारत माता की जय का नारा लगाते हुए नजर आए।


नई दिल्ली । सिंगर मीका सिंह ने कुछ दिनों पहले पाकिस्तान में परफॉर्मेंस दी है। इस परफॉर्मेंस के विडियो सामने आने के बाद भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स ने भी नाराजगी दिखाई है। अब मीका सिंह जोर-जोर से 'भारत माता की जय' का नारा लगाते हुए नजर आए।  

यह खबर भी पढ़े:अनुष्का शेट्टी के साथ रिलेशनशिप को लेकर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अगर इससे ज्यादा हमारे बीच...

VBNVBN

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मीका सिंह अटारी बॉर्डर पर नारा लगा रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो को खुद मीका ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ मीका सिंह ने कैप्शन लिखा, 'भारत माता की जय, इतने प्यार भरे स्वागत के लिए सभी का धन्यवाद। फिर से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं और हमारे जवानों को सलाम। वो किसी भी त्योहार को मना नहीं पाते क्योंकि वो हमारी जिंदगियों को बेहतर बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं। जय हिंद..''

इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने लोगों स्वतंत्रता दिवस की बधाई भी दी। मगर ऐसा लगता है कि लोग उन्हें माफी देना नहीं चाहते है, इसलिए तो लोग इस वीडियो की वजह से मीका को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं। 

VBNVBN

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

एक यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान से लौट आए भाई', तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब बोलना ही पड़ेगा।'  

  

More From entertainment

Trending Now
Recommended