संजीवनी टुडे

#MeToo इस एक्ट्रेस ने अर्जुन सरजा पर गंदी हरकते करने का आरोप करवाया दर्ज

संजीवनी टुडे 09-11-2018 02:55:00


टॉलीवुड । साउथ फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रुति हरिहरन ने अभिनेता अर्जुन सरजा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हाल ही में श्रुति हरिहरन ने #MeToo अभियान के तहत अर्जुन सरजा पर फिल्म विस्मय की शूटिंग के दौरान गंदी हरकते करने का आरोप लगया था। इस संबंध में अब श्रुति हरिहरन ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज करवा दिया है। 

fgdfg

fgdfg

fgdfg

श्रुति हरिहरन के बयान दर्ज करवाने के बाद अब अर्जुन सरजा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 7 नवंबर को श्रुति ने मजिस्ट्रेट को दिए अपने बयान में कहा- फिल्म विस्मय की शूटिंग के दौरान मुझे और अर्जुन सरजा को एक रोमांटिक सीन फिल्माना था। इस सीन के दौरान अर्जुन सरजा ने मुझे एकदम गलत तरीके से छूआ, जोकि सामन्य से बेहद अलग था। श्रुति हरिहरन आगे कहती हैं- एक समय तक मैैंने अर्जुन सरजा की गंदी हरकतों को बर्दाश्त किया। लेकिन जब मुझसे नहीं रहा गया था। तो मैंने उनकी शिकायत फिल्म के डायरेक्टर से की और कहा की ऐसे कलाकार के साथ मैैं काम नहीं कर सकी। अपनी बात को विस्तार से कहते हुए अर्जुन सरजा ने यह भी कहा है- उस समय मैंने इस मामले को ज्यादा उठाने की कोशिश इसलिए भी नहीं की थी, क्योंकि मैं स्ट्रगलिंग कलाकार हूं जबकि अर्जुन सरजा मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा-खासा बड़ा नाम है। ऐसे में अगर यह मुद्दा उठाना तो मेरे भविष्य के लिए खतरा लग रहा है। श्रुति हरिहरन ने क्यूबोन पार्क पुलिस स्टेशन में अपनी एफआईआर दर्ज करवाते हुए अर्जुन सरना पर और भी अन्य आरोप लगाए हैं। 

fgdfg

मजिस्ट्रेट के सामने श्रुति हरिहरन का बयान दर्ज होने से पहले अर्जुन सरजा ने भी उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। 400 पेज की शिकायत में अर्जुन ने श्रुति हरिहरन के खिलाफ शिकायत कहा है कि वह फर्जी मामले में अवैध वसूली करने का आरोप लगया है। उन्होंने शिकायत में लिखा- श्रुति और कुछ अन्य लोग फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया साइट पर फर्जी अकाउंट बनाकर अपमानजनक पोस्ट कर रहे हैं, और वसूली कर रहे हैं। वहीं इस मामले में कर्नाटक राज्य महिला आयोग भी एक्शन मोड में आ गया है। महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लेते हुए पुलिस से इस मामले में जल्द रिपोर्ट दर्ज करने और जांच पूरी करने को कहा है। 

fgdfg

fgdfg

बता दें कि बीते दिनों श्रुति हरिहरन ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं अभिनेता के साथ काम कर रही थी। जिस दौरान एक रोमांटिक दृश्य दर्शाया गया था। इस दृश्य की आड़ में अर्जुन बार बार उन्हे जबरन गले लगाते और गलत हरकतें करने की कोशिश कर रहे थे। श्रुति का कहना है कि ये घटना 50 लोगों के सामने घटी थी, लेकिन किसी ने भी अर्जुन को कुछ बोलने की हिम्मत नहीं की। 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended