संजीवनी टुडे

#MeToo: नाना पाटेकर को क्लीनचिट मिलने के बाद कोर्ट पहुंचीं तनुश्री दत्ता

संजीवनी टुडे 06-12-2019 09:35:40

एक बार फिर तनुश्री सुर्खियों में आ गई हैं। तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत के संबंध में पुलिस द्वारा दायर बी समरी रिपोर्ट का विरोध करते हुए गुरुवार को अदालत के समक्ष एक याचिका दायर की।


नई दिल्ली । पिछले साल #MeToo के तहत तनुश्री दत्ता ने दिगज्ज एक्टर नाना पाटेकर पर उनसे गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था। इस केस की सुनवाई अब तक चल रही है। तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के बाद ही #MeToo मूवमेंट की आग पूरे देश में फैल गई थी।

यह खबर भी पढ़े:Box Office: 7 वें दिन 'कमांडो 3' ने मचाया तहलका, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

Bollywood, Nana Patekar, Against Nana Patekar, Khola Morcha, Actress, Tanushree Dutta, Adalat

लेकिन एक बार फिर तनुश्री सुर्खियों में आ गई हैं। तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत के संबंध में पुलिस द्वारा दायर 'बी समरी' रिपोर्ट का विरोध करते हुए गुरुवार को अदालत के समक्ष एक याचिका दायर की। गौरतलब है कि इसी रिपोर्ट के बाद नाना पाटेकर को क्लीनचिट मिल गई थी। 

Bollywood, Nana Patekar, Against Nana Patekar, Khola Morcha, Actress, Tanushree Dutta, Adalat

याचिका में मांग की गई है कि अदालत झूठी रिपोर्ट दायर करने के लिए जांच अधिकारी के खिलाफ अवमानना कार्रवाई शुरू करे। साथ ही भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की ओर से अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। याचिका में सभी आरोपियों और जांच अधिकारी का नार्को टेस्ट कराने की भी मांग की गई है। साथ ही अदालत से मुंबई पुलिस की अपराध शाखा को जांच सौंपने का आग्रह किया गया है।

Bollywood, Nana Patekar, Against Nana Patekar, Khola Morcha, Actress, Tanushree Dutta, Adalat

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने पिछले साल जो मामला उठाया था, वो दस साल पुराना है, जब वे नाना के साथ फिल्म हॉर्ट ओके प्लीज की शूटिंग के एक गाने की शूटिंग कर रही थीं और तनुश्री का आरोप है कि शूटिंग के दौरान नाना ने उनको गलत तरीके से छुआ। नाना पाटेकर इन आरोपों को नकार चुके हैं। 

 

 

 

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now