संजीवनी टुडे

#metoo स्पेशल: सुशांत सिंह राजपूत की वजह से डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को फिल्म 'किजी और मैनी' से हटाया

संजीवनी टुडे 19-10-2018 15:40:49


मुंबई। रिपोर्ट्स के अनुसार सुनने में आय है की #metoo कैम्पेन के चलते फिल्म 'किजी और मैनी' में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट हीरोइन संजना संघवी ने उन पर आरोप लगया था की फिल्‍म के सेट पर सुशांत ने उन्हें बहुत परेशान किया और असहज महसूस करया था। इस फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा पर भी आरोप लगे थे कि सुशांत के बिहेवियर की शिकायत संजना ने उनसे की थी लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। यहां तक कि संजना के माता-पिता ने भी सेट पर आकर मुकेश से बात की लेकिन उन्होंने इसे हंसी में उड़ा दिया।

इस मामले पर एक्शन लेते हुए इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे फॉक्स स्टार इंडिया ने मुकेश को फिल्म से हटा दिया है। ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए स्टार इंडिया ने लिखा-'एक जिम्मेदार ऑर्गेनाईजेशन होने के नाते हम वर्कप्लेस पर महिलाओं के साथ होने वाले सेक्सुअल हरैसमेंट को बेहद गंभीरता से लेते हैं और हमारे प्रोडक्शन में बन रही किजी और मैनी के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को फिल्म से हटाने का निर्णय लेते हैं।'

hmnhtmtjh
 
अभी सुशांत सिंह राजपूत ने अपने और एक्ट्रेस के बिच की फ़ोन चैट्स के स्क्रीन शॉट्स को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है। और साथ ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में भी पोस्ट किया है इस वजह से सुशांत  सुर्खियों में बने हुए है।  

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अब देखना ये है की फिल्म से डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को हटाने के बाद अब किस नए डायरेक्टर को लिया जाता है।  

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended