संजीवनी टुडे

मिलिए मेक-अप आर्टिस्ट आनल सावलिया से

संजीवनी टुडे 06-12-2019 11:14:18

मेकअप आर्टिस्ट आनल सावलिया, सेलेब्रिटी मेकअप की दुनिया का एक जाना माना चेहरा है, और अपने मॉडर्न लुक्स के साथ आनल ने इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली हैं।


मुंबई। मेकअप आर्टिस्ट आनल सावलिया, सेलेब्रिटी मेकअप की दुनिया का एक जाना माना चेहरा है, और अपने मॉडर्न लुक्स के साथ  आनल   ने इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली हैं।

यह खबर भी पढ़े: उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड के सभी स्टार्स को पछाड़ा, लाइव परफार्मेंस के लिए मिलें इतने करोंड़

आनल एक ऐसी मेकअप आर्टिस्ट है, जो किसी ट्रेंड को फॉलो नहीं करती हैं, बल्कि वह ट्रेंड्स खुद बनाती है। इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर उनके काफी फैंस है, इंडस्ट्री में आनल का सिग्नेचर लुक काफी फेमस है।

मेकअप के प्रति लगाव होने के कारण आनल ने "ऑरेंज द सैलून" नामक एक सैलून लांच किया है।  आनल   अपने क्लाइंट की जरूरतों को समझने और उन्हें अच्छे रिजल्ट देने में विश्वास रखती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान,  आनल   ने हाल ही में मेकअप इंडस्ट्री पर अपने विचारों को रखा।

यह खबर भी पढ़े: #MeToo: नाना पाटेकर को क्लीनचिट मिलने के बाद कोर्ट पहुंचीं तनुश्री दत्ता

जब उनसे पूछा गया कि इंडिया में मेकअप आर्टिस्ट के रूप में उनको किस तरह की चैलेंजेज का सामना करना पड़ता है तो  आनल   ने कहा, "लोगों की उम्मीदें रहती है कि आप हमेशा अप टू ध  मार्क रहे। यह कहा जाता है कि अगर आप किसी सेलेब्स को तैयार कर रहे हैं, तो आपको हमेशा उनकी तरह अच्छा दिखना होगा। मैं सभी सेलिब्रिटी के साथ काम करना चाहूंगी लेकिन हां आलिया भट्ट के फीयरलेस एटिट्युड की वजह से उनके साथ काम करना चाहूंगी क्योंकि आलिया हमेशा कुछ डिफरेंट करना चाहती हैं।"

सेलेब्रिटीज के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए आनल ने बताया कि उन्हें लगता है कि सभी चेहरों की अपनी एक अलग चमक होती है।  आनल   ने कहा, "सभी के पास शानदार चेहरा है। मैं एक मेकअप आर्टिस्ट हूं, इसलिए मुझे हर चेहरे को सबसे खूबसूरत बनाना होता है।" हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि वह आलिया भट्ट के फीयरलेस एटिट्युड की वजह से उनके साथ काम करना चाहती हैं।

यह खबर भी पढ़े: शुक्रवार के दिन जाने अनजाने में भी न करें ये काम, वरना भुगतना पड़ सकता हैं नुकसान

 आनल   के पास अपने स्टूडियो 'ऑरेंज द सैलून' को आगे बढ़ाने के लिए कई प्लान्स है, जिसकी वजह से हर दुल्हन और क्लाइंट उनके सैलून में बार बार आएंगे। इंस्टाग्राम पर ट्रेंड करने के अलावा,  आनल   ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक नाम बनाया है।  आनल   ने बॉलीवुड और गुजराती हस्तियों जैसे डेज़ी शाह, फवाद खान, अलंकृता, दीक्षिता जोशी, भक्ति कुबावत और बहुत से लोगों के साथ काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended