संजीवनी टुडे

'बाटा इंडिया' की ब्रांड अंबेसडर बनीं कृति सेनन

संजीवनी टुडे 24-04-2018 09:26:52


मुंबई। बाटा इंडिया ने बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है। कृति ने कहा," बाटा के जूते मुझे बचपन से पसंद रहे हैं। इसीलिए मुझे खुशी है कि बाटा ने मुझे अपने ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए चुना है। ये खुशी तब आश्चर्य में बदल गई जब मैंने बाटा के स्टाइलिश और फैशनेबल कलेक्शन देखे। मैं दिल से बाटा गर्ल हूं। 

Kriti

बाटा के ब्रांड अंबेसडर के रुप में कृति नए लांच किए गए बाटा रेड लेबल कलेक्शन और अन्य रेंज को प्रमोट करेंगी। आपको बता दें की 21 साल बाद बाटा ने किसी बॉलीवुड चेहरे को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इससे पहले रानी मुखर्जी इस ब्रांड का चेहरा रह चुकी हैं।  

Kriti

कृति सैनन ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सब्बीर खान की फिल्म हीरोपंती से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ नजर आये थे। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई की लेकिन क्रिटिक्स ने इसे औसत ही माना। इस फिल्म के लिए कृति को सर्वश्रेष्ठ ​फीमेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर का अवार्ड भी मिला। 

Kriti

इसके बाद कृति ने फिल्म दिलवाले में काम किया। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में उन्हें वरूण धवन के साथ ही शाहरूख खान और काजोल जैसे बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका ​मिला। 

मात्र 29.21 लाख में जगतपुरा जयपुर में 100 वर्गगज में विला 9314301194

‘दिलवाले’ और ‘बरेली की बर्फी’ से कृति सैनन सुर्खियां में छाई थी। इनके अभिनय के फैंस दीवाने है।

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended