संजीवनी टुडे

Mardaani 2 Trailer Release: 'वो वापस आ गई है, वो रुकने वाली नहीं है, ये शिवानी शिवाजी राव है'

संजीवनी टुडे 14-11-2019 12:52:35

रानी मुखर्जी के दमदार अभिनय से भरपूर फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में रानी एक दबंग पुलिस इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी राव के किरदार में है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के दमदार अभिनय से भरपूर फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में रानी एक दबंग पुलिस  इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी राव के किरदार में है। 

यह खबर भी पढ़े:मुझे अभी तक नहीं पता चला कि वो क्या था जो मेरी तरफ से गलत हो रहा था: डेजी शाह

fdgdfdfgdfg

ट्रेलर में रेप केस की घटना को दिखाया गया है। यश राज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल पर ट्रेलर को शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "वो वापस आ गई है, वो रुकने वाली नहीं है, ये शिवानी शिवाजी राव है''।

fdgdfdfgdfg

फिल्म के ट्रेलर को देख लग रहा है कि यह सस्पेंस से भरपूर है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही है। रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी'  को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। उस फिल्म की सफलता से उत्साहित रानी मुखर्जी फिल्म का सेकेंड पार्ट लेकर दर्शकों के सामने आई हैं। 

fdgdfdfgdfg

इस फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म को रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसे जिश्नू भट्टाचार्जी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म अगले महीने 13 दिसंबर को रिलीज होगी। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended