संजीवनी टुडे

श्रीदेवी की अंतिम फिल्म मॉम पंहुची चीन

संजीवनी टुडे 11-05-2019 19:30:53


मुंबई। आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्म अंधाधुन के बाद इस शुक्रवार को चीनी सिनेमाघरों में एक और हिंदी फिल्म का चीनी डब वर्शन रिलीज हुआ। इस शुक्रवार को बालीवुड स्टार स्व. श्रीदेवी की अंतिम फिल्म के तौर पर रिलीज हुई मॉम के चीनी डब वर्शन को चीनी सिनेमाघरों में रिलीज किया गया और मिली जानकारी के दिन पहले दिन वहां के बाक्स आफिस पर चीनी मॉम को अच्छा रेस्पांस मिला। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पहले दिन इस फिल्म को बारह करोड़ के आसपास की कमाई हुई। कहा जा रहा है कि पहले दिन की कमाई के मामले में ये फिल्म अंधाधुन से बेहतर रही है। अंधाधुन की पहले दिन की कमाई दस करोड़ के आसपास थी। चीनी सिनेमाघरों में इसे जी इंटरनेशनल की ओर से रिलीज किया गया है। इस कंपनी के सूत्र बताते हैं कि मॉम चीन में सत्तर से अस्सी करोड़ की कमाई कर सकती है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

रवि उदयावर के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी पर आधारित थी, जो अपनी बेटी के बलात्कारियों को भयावह सजा दिलाने के मिशन को सफल बनाती है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना इस फिल्म के हिस्सा थे। पाकिस्तानी अदाकार सेजल अली ने इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी का रोल निभाया था। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended