संजीवनी टुडे

'मलाल' एक्ट्रेस शर्मिन ने फिलहाल न्यूड सीन करने से किया इनकार कहा ...

संजीवनी टुडे 07-07-2019 19:08:08

मलाल से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली शर्मिन ने कहा है कि अभी वह ऑन स्क्रीन सेक्स सीन नहीं दे पाएंगी


मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल' से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली शार्मिन ने कहा है कि अभी वह ऑन-स्क्रीन सेक्स सीन नहीं दे पाएंगी। 

सुत्रों के मुताबिक शर्मिन ने कहा कि 'एक ऐक्ट्रेस के तौर पर मुझे बहुत कुछ करना है और मैं खुद को सीमित नहीं करना चाहती। हालांकि अभी मैं स्क्रीन पर सेक्स सीन या न्यूड सीन नहीं दे पाऊंगी।

शार्मिन ने बताया कि 'मुझे अभी ऐसे सीन करने के लिए बॉडी कॉन्फिडेंस डिवेलप करना है। मुझे लगता है कि चाहे आप लड़का हों या लड़की, अगर आप कॉन्फिडेंट नहीं हैं कि आप क्या परफॉर्म कर रहे हैं तो आप स्क्रीन पर बुरे ही दिखेंगे।

उनके अनुसार फिल्मों के लिए ग्लैमरस दिखना बुरा नहीं है। हालांकि उन्होंने यह भी माना कि जेंडर के आधार पर मापदंड निर्धारित करना भी गलत होता है। उन्होंने कहा, 'मुझे बुरा लगता है

जब कोई कहता है कि तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि तुम एक लड़की हो। हमसे हमेशा उम्मीद की जाती है कि हम नम्र हों, हमें लोगों के बीच में डकार नहीं लेनी चाहिए या फार्ट नहीं करना चाहिए या हमें लोगों के बीच में कुछ खास तरीके से ही बैठना चाहिए क्योंकि हम लड़कियां हैं।

शर्मिन ने कहा, 'मेरा मानना है कि यह सब गलत नहीं है क्योंकि सब नैचरल है लेकिन या तो ये सब बातें सभी पर लागू हों या किसी पर नहीं। गाली देना सभी के लिए गलत होना चाहिए, चाहे वह लड़के हों या लड़कियां।

आखिर ऐसा कैसे कह सकते हैं कि लड़कों का गालियां देना सही है और लड़कियों का गलत? मेरा कहना है कि अगर कुछ गलत है तो गलत है। केवल जेंडर के आधार पर उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बताना चाहेंगे कि, फिल्म मलाल में शर्मिन सहगल की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है। शर्मिन ने फिल्मों में आने से पहले केवल अपने अंकल संजय लीला भंसाली को असिस्ट ही नहीं किया है बल्कि ऑन-स्क्रीन अच्छा दिखने के लिए अपना वजन भी काफी कम किया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended