संजीवनी टुडे

मलाइका ने अर्जुन को बताया ऐसा होता हैं 'राइट लवर्स, तस्वीर हुई वायरल

संजीवनी टुडे 04-07-2019 09:16:38

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में वेकेसन एन्जॉय कर रहे है। ये दोनों अक्सर अपने प्यार को जाहिर करने के लिए एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। लेकिन इन दोनों ने अभी तक सबसे सामने अपने प्यार को कबूल नहीं किया है।


नई दिल्ली । अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में वेकेसन एन्जॉय कर रहे है। ये दोनों अक्सर अपने प्यार को जाहिर करने के लिए  एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। लेकिन इन दोनों ने अभी तक सबसे सामने अपने प्यार को कबूल नहीं किया है। लेकिन हाल ही में मलाइका ने प्यार पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उसमें अजुर्न कपूर को टैग किया है।

vbnvb

मलाइका ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा था, 'राइट लवर्स...सही प्रेमी कभी चिंता का कारण नहीं बनेगा। आप शांति महसूस करेंगे। वे आपके सीने में युद्ध को खत्म कर देंगे और हड्डियों को अमृत से भर देंगे।' ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही है। लोग इस पर काफी रिएक्ट भी कर रहे हैं। 

cvb

इससे पहले मलाइका ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे यही। वहीं मलाइका ने अर्जुन के कंधे पर सिर को टिका रखा है। मलाइका ने अर्जुन को खास अंदाज में बर्थडे विश भी किया है। मलाइका ने लिखा- 'मेरे क्रेजी, फनी और अमेजिंग अर्जुन कपूर को हैप्पी बर्थ डे। प्यार और हमेशा खुश रहो।'

cvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इसके बाद अर्जुन ने मलाइका की फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी जिसमें वो अपना चेहरा एक हार्ट शेप का रेड कलर के बैग से छिपाकर बैठी हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, 'वाकई में इसके पास मेरा दिल है।' 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended