संजीवनी टुडे

बेटे के 17वें जन्मदिन पर मलाइका ने शेयर की ये प्यारी तस्वीर, पार्टी में अकेले दिखे अरबाज खान

संजीवनी टुडे 10-11-2019 13:49:50

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान ने अपना 17वां जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया।


नई दिल्ली । अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान ने अपना  17वां जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया। इस मौके पर मलाइका ने अपनी और अरहान की फोटो का कोलार्ज शेयर किया है। जहां एक तस्वीर में नन्हें अरहान मलाइका की गोद में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह मां से साथ खड़े हैं। 

यह खबर भी पढ़े:Indian Idol 11: नेहा कक्कड़ Oops मोमेंट की हुई शिकार, यकीन ना हो तो देखें वीडियो

मलाइका ने इस तस्वीर के साथ लिखा था- 'और इस तरह मेरा बेबी ब्वॉय 17 साल का हो गया। हमारा पहला बच्चा। तुम मेरी ताकत और कमजोरी हो अरहान और सबसे ज्यादा प्यारे व समझदार। लव यू अपने हिस्से के प्यार और किस के लिए मैं हमेशा तुमको पकड़ूंगी इससे डील करो।'

DFGDFGDF

अरहान के जन्मदिन पर मलाइका के साथ अरबाज भी नजर आए। अरहान खान के जन्मदिन की पार्टी में मलाइका अरोड़ा का पूरा परिवार मौजूद था। यह बर्थडे पार्टी मुंबई में स्थित प्लश रेस्टोरेंट में रखी गई थी।

DFGDFGDF

बेटे अरहान के जन्मदिन पर मलाइका ने काले रंग की शिमरी ड्रेस पहनी थी। मलाइका के अलावा उनकी बहन अमृता ने भी काले रंग की मलाइका से मिलती जुलती ड्रेस पहनी थी। तस्वीरों में मलाइका अपनी मां का हाथ पकड़े हुए उन्हें रेस्टोरेंट के अंदर ले जाते हुए स्पॉट हुईं। 

DFGDFGDF

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री अन्नया पांडे और शनाया कपूर भी इस पार्टी में पहुंचीं।

DFGDFGDF

अरबाज खान ने भी बेटे अरहान के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थीं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए अरबाज ने लिखा था- 'आज 17वां जन्मदिन।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended