संजीवनी टुडे

मलाइका ने अर्जुन को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, कहा- जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया

संजीवनी टुडे 12-03-2019 11:44:26


नई दिल्ली । हॉट अदाकारा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारें में किसी से छुपा नहीं है। अक्सर ये दोनों कई जगहों पर एक साथ नजर आ चुके है। हाल ही में मलाइका ने अरबाज से अलग होने पर चुप्पी तोड़ी है।

4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

xcvxc

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार मलाइका ने कहा है कि तलाक लेना जीवन का बड़ा कदम था, इससे मुझे आजादी महसूस हुई, लेकिन ये ऐसा कदम भी था जो कई लोगों को पसंद भी नहीं आया, लोग आपको गिरी नजरों से देखते हैं। वो पूछते हैं क्या कर रही हो तुम इसका नतीजा सोचो।  

xcvxc

उन्होंने आगे कहा है कि मैं ऐसा कोई फैसला नहीं लेना चाहती थी जिस पर मैं कायम न रह सकूं। मुझ पर कोई दवाब नहीं था। किसी मैं इस बात से खुश हूं कि यह आपको मूव ऑन करने की आजादी देता है, नए चुनने की आजादी देता है, नए फैसले लेने की आजादी देता है, ताकि आप सिर उठा कर लोगों के बीच जा सकें और अपने अतीत के भार को पीछे छोड़ सकें। हर कोई जीवन में मूवआन करना भी चाहता है। वह फिर से प्यार भी करना चाहता है। कोई हमेशा अकेले नहीं रहना चाहता है।

xcvxc

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके बाद अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते पर भी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ये सब मीडिया का बनाया हुआ है। लेकिन हां किसी के साथ यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं। आप किस्मत वाले हैं जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया। 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended