संजीवनी टुडे

मलाइका ने किया अर्जुन संग अपने रिश्ते का खुलासा, कहा हर किसी को एक मौका जरूर मिलना चाहिए

संजीवनी टुडे 04-08-2019 18:54:50

फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि शादी का फैसला अभी दोनों ने नहीं लिया है


मुंबई। फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि शादी का फैसला अभी दोनों ने नहीं लिया है, बता दें कि इससे पहले अर्जुन भी शादी के सवाल पर बोल चुके हैं कि 33 की उम्र में ज्यादातर लोग शादी कर लेते हैं लेकिन मेरे पास अभी काफी समय है, मैं अपनी शादी को क्यों छुपाऊंगा, जब भी होगी आपको जरूर पता चल जायेगा। 

VIRAL तस्वीरों के बीच राखी सावंत को लेकर फैंस का यह दावा

इस दौरान मलाइका ने बताया कि खुश रहना एक दिमागी प्रक्रिया है और हां मैं खुश हूं लेकिन बाहर की दुनिया को मेरी शादी की खबर में ज्यादा इंट्रेस्ट है. ऐसी अफवाहों को फैलाकर किसी को क्या मिलता है जैसे कि हम पहले ही बता चुके हैं कि अबभी फिलहाल शादी हमारी लिस्ट में नहीं है। 

Image

बता दें कि जब करीना कपूर के रेडियो शो में मलाइका से पूछा गया कि डिवोर्स इंडियन सोसाइटी में एक बहुत बड़ा स्टेप होता है. जब मलाइका ने ये फैसला लिया तो उनको कैसी सलाह मिली थी?

Image

तब मलाइका ने जवाब दिया कि तलाक लेने वाले दिन से पहले भी उन्हें उनके पैरेंट्स ने रात में पूछा कि तुम एकबार फिर से सोच लो. क्या तुम सच में इसे लेकर स्योर हो? मलाइका ने अपने फैसले को सही बताते हुए अरबाज से दूसरे दिन तलाक ले लिया. 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि 45 साल की मलाइका ने पहले अरबाज खान से शादी की थी, दोनों का एक 16 साल का बेटा अरहान भी है।बता दें कि इन दिनों दोनों अपने रिश्ते के चलते काफी चर्चा में है। वहीँ मलाइका और अर्जुन की शादी की अटकलों भी सोशल मीडिया में है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

ु

 

More From entertainment

Trending Now