संजीवनी टुडे

'दबंग 3' को लेकर मलाइका अरोड़ा ने किया सस्पेंस दूर

संजीवनी टुडे 19-07-2019 17:19:38

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की दबंग सीरीज ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था इसी श्रंखला को आगे बढ़ाते हुए सलमान अब अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग महाराष्ट्र के फलटण में कर रहे हैं


मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान की दबंग सीरीज ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था, इसी श्रंखला को आगे बढ़ाते हुए सलमान अब अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग महाराष्ट्र के फलटण में कर रहे हैं। दबंग खान की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में उनके फैन सेट के आसपास नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि 2010 में आई दबंग में सलमान की पूर्व भाभी मलाइका अरोड़ा ने स्पेशल सॉन्ग ‘मुन्नी बदनाम हुई’ किया था। हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि मलाइका ‘दबंग 3’ का हिस्सा होंगी कि नहीं।

इसे लेकर दबंग 3 बनने की खबर आने के साथ ही अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान के फिल्म में शामिल ना होने की खबरें आ रही थीं। अब मलाइका अरोड़ा ने खुद ही इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो फिल्म में होंगी या नहीं। 

सूत्रों के मुताबिक मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वो दबंग 3 का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा- 'इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़े सभी लोग आगे बढ़ गए हैं। मैं इस वेंचर के लिए सभी को शुभकामनाएं देती हूं।' वहीं मलाइका ने अपने अपकमिंग प्लान को लेकर कहा कि 'मैं अपनी कंपनी के जरिए अच्छे कंटेंट को प्रोड्यूस करना चाहती हूं।

साथ ही अरोड़ा ने फिल्म प्रोड्यूस करने से भी इंकार नहीं किया और उन्होंने कहा- 'हो सकता है कि मैं एक शॉर्ट फिल्म प्रड्यूस करूं या कुछ और लेकिन अभी तुरंत नहीं। मेरे पास बहुत सारे आइडिया हैं और मैं उन्हें आगे ले जाने के लिए समय ले रही हूं। दरअसल, यह मेरी जिंदगी का बेस्ट टाइम है।

आजकल किसी भी महिला के लिए 40 की उम्र के बाद ही लाइफ शुरू होती है। यह एक ऐसी उम्र होती है

जिसमें किसी भी महिला को बिना काम की समझा जाता है। आज कोई भी महिला इस उम्र में खुद को ज्यादा फ्री महसूस करती है।'

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि फिल्म दबंग-3 को अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया है वहीँ फिल्म को प्रभुदेवा निर्देशित कर रहे हैं। ख़बर यह भी है कि मलाइका और अरबाज खान के रिश्तों में खराश की वजह उन्हें दबंग में काम नहीं मिला। वहीँ फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और कन्नड़ स्टार सुदीप अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended