संजीवनी टुडे

फिल्म अदाकारा कृतिका सोबती ने दिए मेकअप के टिप्स

संजीवनी टुडे 15-03-2019 17:39:22


मुंबई। मेघा ब्यूटी स्टार द्वारा युवतियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए हेयर स्टाइल व मेकअप सेमीनार शुक्रवार को आयोजित किया गया। हरिद्वार स्थित होटल में हरिद्वार, ऋषिकेश, रुड़की, सहारनपुर समेत कई जिलों से आए चार सौ ब्यूटीशियन ने इस सेमीनार में भाग लिया। फिल्म अदाकारा कीर्तिका सोबती ने युवतियों को हेयर स्टाइल एवं ब्यूटीशियन से जुड़ी विभिन्न जानकारियां साझा की। इस दौरान उन्होंने 50 से अधिक ब्यूटीशियन्स को टैलेंट अवार्ड से सम्मानित करते हुए प्रमाण पत्र एवं ट्राफी प्रदान की। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

आयोजक राजेश कुमार, भूपेंद्र आहूजा, गौरव भाटिया ने फिल्म अदाकारा कीर्तिका सोबती का पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया। इस अवसर पर कीर्तिका सोबती ने कहा कि देश भर में महिलाएं आत्मनिर्भरता की और बढ़ रही हैं। फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल में महिलाएं एक्टिंग के माध्यम से प्रसिद्धि प्राप्त कर रही हैं। महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए मिलजुल कर प्रयास करने होंगे। 

हेयर स्टाइल व ब्यूटीशियन के माध्यम से युवतियां व महिलाएं अपना स्वयं का रोजगार स्थापित कर अपने परिवारों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में योगदान कर सकती हैं। कीर्तिका सोबती ने कहा कि फिल्मों के माध्यम से युवतियां व महिलाएं अपने आपको स्वावलंबी बना सकती हैं। प्रत्येक क्षेत्र में महिलाएं कारगर सिद्ध हो रही हैं। उन्होंने कहा कि ब्यूटीशियन के कोर्स अधिक से अधिक संचालित किए जाएं ताकि ब्यूटीशियन आत्मनिर्भरता का माध्यम बन सके। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

सुप्रिया शर्मा व गौरव भटेजा ने कीर्तिका सोबती का कार्यक्रम में शामिल होने पर आभार जताया और बताया कि सेमीनार में मेकअप आर्टिस्ट एवं हेयर स्टाइलर अमन यादव, गरिमा सेन, अवनीत, तन्नु द्वारा ब्यूटीशियन को नए मेकअप व हेयर स्टाईल के लिए प्रशिक्षित किया। जिसका ब्यूटीशियन ने भरपूर लाभ उठाया। आगे भी इस तरह के सेमीनार हरिद्वार में आयोजित कराए जाएंगे।

More From entertainment

Trending Now
Recommended