संजीवनी टुडे

महेश मांजरेकर ने मुंबई में शुरू की फिल्म 'टैक्सी नंबर 24' की शूटिंग

संजीवनी टुडे 25-09-2020 20:48:09

अभिनेता महेश मांजरेकर अपनी अगली थ्रिलर फिल्म टैक्सी नंबर 24 के लिए तैयार हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।


मुंबई। अभिनेता महेश मांजरेकर अपनी अगली थ्रिलर फिल्म 'टैक्सी नंबर 24' के लिए तैयार हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म 'टैक्सी नंबर 24' में महेश मांजरेकर के अलावा जगजीत संधू और अभिनेत्री अनंगशा विश्वास हैं। मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी।

तरण आदर्श ने शुक्रवार को ट्विटर पर कई तस्वीरें शेयर कर लिखा-'शूटिंग शुरू...महेश मांजरेकर ने मुंबई में थ्रिलर 'टैक्सी नंबर 24' के लिए शूट शुरू किया। फिल्म में उनके साथ जगजीत संधू और अनंगशा विश्वास हैं। यह फिल्म सौमित्र सिंह द्वारा निर्देशित और सविराज शेट्टी द्वारा निर्मित है।'

तस्वीरों में टैक्सी नंबर 24 का क्लैपबोर्ड और पूजा सामग्री नजर आ रहा है। महेश मांजरेकर ड्राइवर की ड्रेस में कुछ पढ़ते नजर आ रहे हैं। फिल्म के निर्माता सविराज शेट्टी ने हाल में अपने बैनर व्हाटएवर प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'टैक्सी नंबर 24' का पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म 'टैक्सी नंबर 24' सौमित्र सिंह द्वारा निर्देशित है। 'टैक्सी नंबर 24' एक डिजिटल फिल्म है।

फिल्म अभिराज शर्मा द्वारा लिखी गई है। फिल्म की कहानी एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका नाम समीर है। उसने बहुत ही कठिन दिन देखा है। वह ड्राइवर लाल बहादुर की टैक्सी में सवारी करता है। फिल्म सस्पेंस और रोमांच से भरपूर है जो निश्चित रूप से दर्शकों को बांधे रखेगी। फिल्म में गिरीश शर्मा, रजत अरोड़ा, शालिनी चौहान, अमिशा सिन्हा, अंकिता साहू, तुशर रूंगता भी हैं।

यह खबर भी पढ़े: आज लगभग 15 लाख कोरोना जांच का नया रिकॉर्ड बना: डॉ. हर्ष वर्धन

यह खबर भी पढ़े: ड्रग एंगल: रकुलप्रीत सिंह से NCB ने की 5 घंटे पूछताछ, रकुल के स्टेटमेंट से बढ़ी रिया चक्रवर्ती की मुसीबत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended