संजीवनी टुडे

कंगना के लगातार हमलों के शिकार बने महेश भट्ट ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा- 'वह तो अभी बच्ची है'

संजीवनी टुडे 02-05-2019 09:26:29


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के लगातार हमलों के शिकार बने आ रहे फिल्मकार महेश भट्ट ने इस मामले पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कंगना को बच्ची जरुर करार दे दिया। महेश भट्ट ने अपनी संक्षिप्त टिप्पणी में कहा कि कंगना का करियर उनकी फिल्म कंपनी की फिल्म गैंगस्टर के साथ शुरु हुआ था और वे उनको बच्ची समझते हैं। उनका कहना था कि वे इसलिए इन बातों का जवाब देना ठीक नहीं मानते, क्योंकि कंगना और उनकी बहन रंगोली ने उनके खिलाफ कुछ कहा है। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

vbcxv

उन्होंने आगे कहा कहा कि हमारी परवरिश और हमारे संस्कार इस बात के लिए इजाजत नहीं देते कि हम अपने बच्चों की कही बातों का जवाब दें। कंगना और उनकी बहन रंगोली ने हाल ही में महेश भट्ट, उनकी पत्नी सोनी राजदान और बेटी आलिया पर कई तीखे हमले किए हैं। कंगना ने जहां आलिया को पहले करण जौहर की कठपुतली कहा, वहीं फिल्म गली ब्वाय में उनकी परफारमेंस को औसत से भी कम की बताते हुए मजाक बनाई। 

vbcxv

कंगना की बहन रंगोली ने चार कदम आगे जाते हुए आलिया और उनकी मां सोनी राजदान की ब्रिटिश नागरिकता को लेकर सोशल मीडिया पर उन पर धर्म के नाम पर नफरत फैलाने वालों में बताया और यहां तक कहा कि ऐसे लोगों के लिए इस देश में कोई जगह नहीं है। महेश भट्ट पर करारा हमले करते हुए रंगोली ने सोशल मीडिया पर लिखा कि गैंगस्टर में कंगना को ब्रेक महेश भट्ट नहीं, बल्कि फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु की वजह से मिला था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रंगोली ने महेश भट्ट को लेकर लिखा कि उन्होंने हमेशा कंगना को परेशान किया। दफ्तर में सबके सामने कंगना को अपमानित किया और एक फिल्म के शो के दौरान महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंककर मारी। महेश भट्ट की बेटी आलिया ने पहले कंगना के प्रति आदर दिखाते हुए माफी मांगने तक की बात कही थी, लेकिन रंगोली के ताजे हमले पर आलिया ने टिप्पणी करने से मना कर दिया था। 

 

More From entertainment

Trending Now